जैसलमेर: युवक ने पेड़ से फंदा लगाया, 7 लोगों के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना के आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1737399

जैसलमेर: युवक ने पेड़ से फंदा लगाया, 7 लोगों के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना के आरोप

जैसलमेर न्यूज: युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.मोहनगढ के सुथार मंडी में 15 PD का पूरा मामला बताया जा रहा है. सुसाइड नोट में 7 लोगों के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना के आरोप हैं.

जैसलमेर: युवक ने पेड़ से फंदा लगाया, 7 लोगों के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना के आरोप

Jaisalmer: जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ नहरी क्षेत्र में एक युवक ने रोहिड़े के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही मोहनगढ़ थानाधिकारी पुखाराम मय जाब्ते मौके पर पहुंचे व शव को ग्रामीणों की मदद से नीचे उतरवाया.

फांसी का फंदा लगाकर जैसलमेर में सुसाइड

शव उतारने के बाद युवक की पहचान गोपीलाल पुत्र सहीराम निवासी कागासर बीकानेर के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि युवक गोपीलाल को जमीन विवाद को लेकर कुछ लोग परेशान कर रहे है जिसके बाद युवक ने सुसाइड नोट में सभी के नाम लिखते हुए पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

 7 लोगों के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का आरोप

मृतक के भाई ने पुलिस को रिपोर्ट देते बताया कि दोपहर को मेरे भाई ने मुझे व्हाट्सप्प पर सुसाइड नोट भेजा जिसके बाद मेने तुरंत उसकी तलाश की लेकिन कुछ देर बाद 15 PD खेत मे सुसाइड की सूचना मिली. जिसमें मोके पर जाने पर आगे भाई का शव लटका हुआ मिला व उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला है. जिसमें मृतक गोपीराम ने 7 लोगों के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए है.

मामले ने पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मोहनगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है व पुलिस मामले की जांच में जुट गई है,वहीं परिवार ने शव लेने से इनकार कर दिया है परिजन ने कहा जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, व मृतक के परिवार को उचित मुआवजा सरकार की ओर से नहीं दिया जाए जब तक शव नहीं लिया जाएगा .

यह भी पढ़ेंः 

जयपुर में BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने छोड़ा गंदा पानी, डोटासरा बोले- जैसे लोग, वैसा पानी

राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का खतरा, इन इलाकों में भारी तूफानी बारिश की चेतावनी

Trending news