जैसलमेर: केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत का दो दिवसीय रामदेवरा दौरा,अपने हाथों से लोगों को परोसा भोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1831540

जैसलमेर: केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत का दो दिवसीय रामदेवरा दौरा,अपने हाथों से लोगों को परोसा भोजन

जैसलमेर न्यूज: केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत ने दो दिवसीय रामदेवरा दौरे के दौरान  सपरिवार बाबा रामदेव जी की समाधि के किए दर्शन किए. शेखावत की ओर से बाबा रामदेव जी की भजन संध्या का हुआ आयोजन किया गया.

जैसलमेर: केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत का दो दिवसीय रामदेवरा दौरा,अपने हाथों से लोगों को परोसा भोजन

Jaisamer News, Rajasthan: केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत दो दिवसीय रामदेवरा दौरे पर हैं. इस अवसर पर उन्होंने विश्वविख्यात बाबा रामदेव जी की समाधि के दर्शन किए और पूजा अर्चना की.

 प्रसाद चढ़ाकर देश में खुशहाली की कामना की

केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने बाबा रामदेव जी की आरती में सपरिवार भाग लिया और प्रसाद चढ़ाकर देश में खुशहाली की कामना की. इस दौरान पुजारियों ने उनको विधिपूर्वक पूजा करवाई और स्वागत किया. इसके बाद शेखावत ने बाबा रामदेव समाधि समिति के कार्यालय में सदस्यों से मुलाकात की और आगामी भादवा मेले से संबंधित चर्चा की.

बाबा रामदेव जी की भजन संध्या आयोजित

इसके बाद रामदेवरा के निकट दर्शनीय स्थल रूणिचा कुआ पर मंत्री द्वारा बाबा रामदेव जी की भजन संध्या आयोजित की गई. जिसमें जिले के भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया। भजन संध्या में बाबा रामदेव जी की तस्वीर पर पूजा की गई और प्रसाद चढ़ाकर देश में शांति की कामना की गई.

शेखावत ने स्वयं अपने हाथों से ग्रामीणों को भोजन परोसा

इस दौरान शेखावत ने स्वयं अपने हाथों से ग्रामीणों को भोजन परोसा. इसके बाद कलाकारों द्वारा बाबा रामदेव जी के भजनों की प्रस्तुतियां दी गई, जिसमें शेखावत और ग्रामीणों ने पूरी रात भजनों का आनन्द लिया. इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा, जिला प्रमुख प्रताप सिंह सोलंकी, जिला उपाध्यक्ष नारायण सिंह तंवर, महंत प्रतापपुरी, पूर्व विधायक शैतान सिंह राठौड़ सहित कई लोग उपस्थित रहे.शेखावत ने बाबा रामदेव समाधि समिति के कार्यालय में सदस्यों से मुलाकात की और आगामी भादवा मेले से संबंधित चर्चा की.

ये भी पढ़ें-

बांसवाड़ा: एमपी - राजस्थान पुलिस की बॉर्डर मीटिंग, सीसीटीवी कैमरे और ड्रोन से बॉर्डर पर होगी निगरानी

कोटपूतली: सन्धिगत अवस्था मे युवक की हुई मौत,रात में वन क्षेत्र से पिकअप में भरकर ला रहे थे लकड़ी

सवाई माधोपुर: अवैध बजरी परिवहन पर खनन विभाग की बड़ी कार्रवाई,11 ट्रैक्टर ट्रॉलियों को किया जब्त

Trending news