जैसलमेर:नहर के तेज बहाव में बह गए दो युवक,शव हुए बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1772197

जैसलमेर:नहर के तेज बहाव में बह गए दो युवक,शव हुए बरामद

Jaisalmer: जैसलमेर के रामगढ़ से पांच किलोमीटर दूर लोंगेवाला वाला सड़क मार्ग पर स्थित मुख्य नहर शनिवार शाम को दो युवक नहर में नहाने उतरे व नहर में गिर गए. 

 

जैसलमेर:नहर के तेज बहाव में बह गए दो युवक,शव हुए बरामद

Jaisalmer: जैसलमेर के रामगढ़ से पांच किलोमीटर दूर लोंगेवाला वाला सड़क पर दो लोग बह गए. नहर में पानी का बहाव तेज होने के कारण दोनों को पानी में साथ बहा ले गई,वहीं ग्रामीणों व पुलिस की मदद से नहर में दोनों को खोजा गया. भाई एक युवक की शव कल शाम को मिली, 

तो वहीं, नहर में डूबे दूसरे युवक पूर्णसिंह का शव सुबह 276 आरडी हेड पर मिला. जिसे निकाल कर रामगढ़ अस्पताल लाया गया. अन्य युवक राजूसिंह का शव शनिवार को सांय निकाल दिया गया था. दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया गया. इस दौरान दोनों मृतकों के परिजन,पुलिस व ग्रामीण उपस्थित रहे. दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किए.

दोनों युवक अविवाहित थे
परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक मामा बुआ के भाई थे. दोनों अविवाहित थे और ट्रक चलाने का कार्य करते थे. इनका मोहनगढ़ से जैसलमेर होते हुए भादरिया जाने का प्रोग्राम था.

 भादरिया की तरफ रवाना होने बाद उन्होंने तनोट जाने का प्रोग्राम बनाया.गाड़ी को तनोट की तरफ मोड़ लिया.जैसलमेर से निकलने कुछ देर बाद लानेला के ऋण के पास गाड़ी रोक कर फोटो खींचा और फिर रवाना हुए.रामगढ़ से पांच किलोमीटर दूर स्थित नहर में नहाने के दौरान उनके साथ हादसा हो गया.

इन्होंने किया सहयोग

स्थानीय युवकों के साथ जैसलमेर से आई सिविल डिफेंस की टीम,बिजलीघर से आई टीम तथा गंगासिंह,भगवानसिंह व अन्य ग्रामीणों ने इस रेस्क्यू ऑपरेशन में सहयोग किया.

ये भी पढ़ें- RAS इंटव्यू पर किरोड़ी लाल मीणा की प्रेसवार्ता, RPSC समेत कॉपी जांचने वालों पर खड़े किए सवाल?

 

 

Trending news