Jaisalmer News:जैसलमेर के पोकरण में इस मामले का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Jaisalmer News:जैसलमेर के पोकरण में इस मामले का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

Jaisalmer News: जैसलमेर के पोकरण कस्बे में गत 23 जुलाई की रात को हुई पिकअप चोरी के मामले का पोकरण पुलिस ने पर्दाफाश कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इस मामले पर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया है, साथ ही चोरी गई पिकअप भी बरामद की है.

 

Jaisalmer News:जैसलमेर के पोकरण में इस मामले का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

Jaisalmer News: जैसलमेर के पोकरण पुलिस के अनुसार कस्बे के वार्ड संख्या 2 गरीबदास का ठिकाणा के पास निवासी अनिल पुत्र धर्मेन्द्र जीनगर ने गत 24 जुलाई को रिपोर्ट पेश की थी कि वह गंगानगर निवासी मोहनलाल सोनी की पोकरण में स्थित मिठाई डिब्बा बनाने की फैक्ट्री में मुनीम का कार्य करता है.23 जुलाई की रात वह पिकअप गाड़ी फैक्ट्री के आगे खड़ी कर दी. रात्रि करीब डेढ़ बजे अज्ञात चोर पिकअप गाड़ी चुरा ले गए.

 गाड़ी के कागजात भी उसी में थे, जिस पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया.जिला पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान के आदेश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपालसिंह भाटी व उपाधीक्षक कैलाश विश्नोई के सुपरविजन में थानाधिकारी दिनेश लखावत के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक धन्नाराम विश्नोई, हेड कांस्टेबल प्रकाश गोदारा टीम का गठन किया गया. टीम ने सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी सहयोग एवं आसूचना संकलन कर वारदात का पर्दाफाश किया.

पुलिस ने आरोपी बाड़मेर सदर थानाक्षेत्र के चवा निवासी बींजाराम पुत्र डालूराम जाट,नागाणा थानाक्षेत्र के मातासर निवासी प्रेमाराम पुत्र गुणेशाराम जाट व रावतसर के रामसर का कुंआ निवासी विशनाराम पुत्र जोगाराम जाट को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से पिकअप बरामद की. घटना में एक बाल अपचारी के शामिल होने पर उसे भी निरुद्ध किया गया. वह अपने साथियों के साथ रामदेवरा पैदल जा रहा था, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान को मिली आठ कोच वाली तीसरी वंदे भारत, जयपुर से उदयपुर के बीच दौड़ेगी सरपट, 12 अगस्त से ट्रायल शुरू

 

Trending news