जैसलमेर : BJP की जन आक्रोश यात्रा पर पोकरण में रात में हुआ पथराव, इन असामाजिक तत्वों का नाम शामिल, एक्शन की मांग
Advertisement

जैसलमेर : BJP की जन आक्रोश यात्रा पर पोकरण में रात में हुआ पथराव, इन असामाजिक तत्वों का नाम शामिल, एक्शन की मांग

Pokaran, Jaisalmer: BJP की जन आक्रोश यात्रा पर जैसलमेर के पोकरण में रात को लौटते समय गोमट के पास कुछ असामाजिक तत्वों में पथराव कर दिया. पथराव की घटना के बाद नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं नें स्थानीय थाने का घेराव किया. साथ ही पथराव करने वालों कि गिरफ्तारी की मांग की.

फाइल फोटो.

Pokaran, Jaisalmer: जैसलमेर के पोकरण में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित जन आक्रोश रथयात्रा के अंतिम पड़ाव पर मंगलवार की रात्रि को यात्रा गोमट से वापस लौट रही थी, उसी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने यात्रा और भाजपा कार्यकर्ताओं पर पथराव कर दिया. वैसे पथराव के कारण किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई और ना ही किसी को चोट आई.

लेकिन असामाजिक तत्वों द्वारा किए गए इस कृत्य को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में काफी रोष व्याप्त है. जनाक्रोश रथ यात्रा पर हुए पथराव के विरोध में तथा असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी को लेकर काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी पुलिस थाना पोकरण पहुंचे.

 इस दौरान उन्होंने थानाधिकारी चुन्नीलाल विश्नोई का घेराव किया. असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार करने की मांग की. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के शिष्टमंडल ने थानाधिकारी चुन्नीलाल को रिपोर्ट दर्ज करवाई. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा, पूर्व जिला अध्यक्ष जुगल किशोर व्यास, जिला प्रमुख प्रताप सिंह, प्रधान भगत सिंह तवर, जनाक्रोश रथयात्रा के सह प्रभारी मदन सिंह राजमथाई, नगर पालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित, अनिल रंगा, रमेश टावरी सहित काफी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

रिपोर्टर-शंकरदान

ये भी पढ़ें- इस बार 3 लाख करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करेगा राजस्थान का बजट, जानें किसके पर रहेगा फोकस​

 

Trending news