यहां मेले में तैनात है कमांडों की स्पेशल टीम, बाबा रामदेव मंदिर में आसान नहीं होगा चकमा देना
Advertisement

यहां मेले में तैनात है कमांडों की स्पेशल टीम, बाबा रामदेव मंदिर में आसान नहीं होगा चकमा देना

Jaisalmer News: जैसलमेर के धार्मिक स्थली रामदेवरा में आज आगामी भादवा मेले के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए ईआरटी( ईमरजेंसी रेसपोंस टीम) रामदेवरा पहुंची.मेले के दौरान सार्वजनिक और भीड़ वाली जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया.आज ईआरटी के 30 कमांडो के साथ कंपनी कमाडेंट विरेंद्रसिंह रामदेवरा पहुंचे.

 

यहां मेले में तैनात है कमांडों की स्पेशल टीम, बाबा रामदेव मंदिर में आसान नहीं होगा चकमा देना

Jaisalmer News: जैसलमेर के धार्मिक स्थली रामदेवरा में आज आगामी भादवा मेले की तैयारी आखिरी दौर पर है. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए ईआरटी की टीम पहुंच गई है. थानाधीकारी खम्माराम विश्नोई में ईआरटी के जवानो को लोक दैवता बाबा रामदेव समाधी परिसर, रामसरोवर तालाब, परचा बावड़ी, मुख्य बाज़ार, श्रद्धालुओं की क़तारो के साथ नौखा चौराहे और चाचा चौक तक क़रीब 2 किलोमीटर तक निरीक्षण करवाया.

 कमांडो ने परचा बावड़ी का भी निरीक्षण किया

ईआरटी ने बाबा रामदेव मंदिर में श्रद्धालुओं की एंट्री और एक्ज़िट के साथ दर्शनों की व्यवस्था को जांचा.इस दौरान टीम ने रामसरोवर तालाब पर रामदेवरा थानाधीकारी से नौकायन के दौरान यात्रीयों की सुरक्षा और भीड़ के दौरान किसी व्यक्ति के डूबने की स्थिति में तुरंत बचाने के लिए सुरक्षा उपायों के बारे में जानकारी ली. ईआरटी के कमांडो ने परचा बावड़ी का भी निरीक्षण किया.

सम्पूर्ण निरीक्षण करवाया

रामदेवरा थानाधीकारी खम्माराम ने ईआरटी टीम के अधिकारियों को करीब 2 किलोमीटर के मेला परिसर का सम्पूर्ण निरीक्षण करवाया.उन्होंने यात्रीयों की कतारों के दोनो तरफ टीम को यात्रियों के आने जाने के रास्तों की जानकारी दी.

इस दौरान पुलिसकर्मी मांगीलाल,सुरेश विश्नोई और रामनारायण नही मौजूद रहे. ईआरटी की टीम ने चाचा चौक और मेला चौक का भी निरीक्षण किया.गौरतलब है कि आगामी भादवा मेले को देखते हुए प्रशासन और पुलिस क़स्बे में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत कर रहे है.

ये भी पढ़ें- किसान आंदोलन: सत्यपाल मलिक का छलका दर्द,बोले- PM से हुआ था झगड़ा, वह बहुत घमंड में थे

 

Trending news