शेखवात का सीएम पर बड़ा आरोप, बोले-स्टेट की सारी एजेंसी उनके पास जिसका हुआ दुरूप्रयोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1740756

शेखवात का सीएम पर बड़ा आरोप, बोले-स्टेट की सारी एजेंसी उनके पास जिसका हुआ दुरूप्रयोग

जैसलमेर न्यूज: केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने दो दिवसीय पोकरण विधानसभा क्षेत्र दौरे के दौरान पोकरण मे व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने संजीवनी घोटाले मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है.

शेखवात का सीएम पर बड़ा आरोप, बोले-स्टेट की सारी एजेंसी उनके पास जिसका हुआ दुरूप्रयोग

Pokaran, Jaisalmer: केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री व जोधपुर सांसद गजेन्द्रसिंह शेखावत दो दिवसीय पोकरण विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर है. मंत्री ने पोकरण के फलसूंड़ रोड स्थित जाज्वला माता मंदिर व शिव मंदिर में पूजा अर्चना की.

भाजपा की नौ साल की उपलब्धियों को गिनाया

मंत्री ने व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत की. जहां पर व्यापारियों और भाजपा नेताओं द्वारा स्वागत किया गया. मंत्री ने केंद्र की भाजपा सरकार की नौ साल की उपलब्धियों को गिनाया. वहीं राजस्थान में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव 2023 लड़ने का दावा किया है.

संजीवनी घोटाले पर बोले शेखावत

गजेन्द्रसिंह शेखावत ने मीडिया से बातचीत करतें हुए कहा कि मोदी सरकार के इन नौ सालों में जनता का लोकतांत्रिक व्यवस्था पर विश्वास कायम हुआ है. संजीवनी घोटाले को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री के बेटे व उनके राजनीतिक अस्तित्व को जो बोखलाहट 2019 के लोकसभा चुनाव में जोधपुर संभाग के मतदाताओं ने उन्हें दी हैं उसी बोखलाहट की खींस की वजह से वे ऐसे बयान दे रहे है.

उन्होंने कहा कि स्टेट की सारी एजेंसी उनके पास और इसका जितना दुरुपयोग वो कर सकते थे उन्होंने किया है लेकिन उसके बाद भी उनके वकीलों को न्यायालय में खड़े होकर यह कहना पड़ा कि उनका न तो किसी एफआईआर में नाम है न ही जो चार चार्जशीट फाइल हुई है उसमें नाम है, ये लोग पुलिस का दुरुपयोग करने की कोशिश कर रहे थे इसीलिए मुझे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करनी पड़ी है.

मंत्री गजेंद्रसिंह ने चुनौती देते हुए कहा कि उनके  और उनके वकील हिंदुस्तान के किसी भी मंच पर आकर मुझसे बहस करें कि वो मुझे किस तरह से दोषी ठहरा रहे है. उन्होंने कहा कि, ''वरना मैं किरोड़ीलाल जी ने जो उन पर आरोप लगाएं है वो उस मंच पर सिद्ध करके बताऊंगा कि उनके और उनके बेटे ने किस तरह से भ्रष्टाचार किया है.''

यह भी पढ़ेंः 

शांति ही शांति! 50 सालों के बाद दंगों में आई कमी, भारत में शुरू हुआ सुख शांति का दौर

Weather Update राजस्थान में बिपजॉय का बढ़ता खतरा, आठ जिलों में रेड,ओरेंज और येलो अलर्ट जारी

Trending news