Road Accident: रोड किनारे खड़े युवक को स्कॉर्पियो कार ने चपटे में लिया,सड़क हादसे में हुई युवक की मौत
Advertisement

Road Accident: रोड किनारे खड़े युवक को स्कॉर्पियो कार ने चपटे में लिया,सड़क हादसे में हुई युवक की मौत

जैसलमेर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक युवक की मौत हो गई.सूचना मिलने पर परिजन भी जवाहर अस्पताल की मोर्चरी के आगे पहुंच गए.

Road Accident: रोड किनारे खड़े युवक को स्कॉर्पियो कार ने चपटे में लिया,सड़क हादसे में हुई युवक की मौत

Jaisalmer: बाड़मेर रोड़ स्थित आकल फाटा के पास मंगलवार देर रात स्कोर्पियो गाड़ी ने रोड के किनारे खड़े युवक को टक्कर मार दी. जिससे 37 वर्षीय युवक रेवंतसिंह की मौत हो गई. जिस पर राह चलते राहगीरों द्वारा युवक को शहर स्थित राजकीय जवाहर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं उसके शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया.सूचना मिलने पर परिजन भी जवाहर अस्पताल की मोर्चरी के आगे पहुंच गए और दोपहर 3 बजे तक भी परिजन मोर्चरी के आगे धरना दिए हुए बैठे है.परिजनों की मांग है कि जब तक उनकी मांगें स्वीकार नहीं की जाती तब तक उनका यह धरना जारी रहेगा. हालांकि अस्पताल की मोर्चरी में बॉडी को रखे हुए करीब 20 घंटे से अधिक समय हो चुका है.

रेवंतसिंह के कंधों पर था परिवार का भार

जैसलमेर के आकल फांटा के पास एक निजी कंपनी में लगी स्कॉर्पियो गाड़ी ने 37 वर्षीय युवक रेवत सिंह निवासी सोनू को टक्कर मार दी. जिसमें करीब 450 मीटर के करीब वो घसीट गया,जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई वही गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया.जानकारी के अनुसार रेवत सिंह ट्रक चालक था और उसके दो बच्चे व एक बच्ची है जिसमें एक बच्चा विकलांग है.परिवार में उसका एक छोटा भाई भी है हालांकि परिवार का पालन पोषण रेवंतसिंह के कंधों पर ही था.

जिला प्रमुख ने दिया अल्टीमेट

रेवतसिंह की मौत की खबर क्षेत्र में फैलते ही ग्रामीण इलाकों से सैकड़ों की संख्या में लोग मोर्चरी के आगे पहुंच गए और धरने पर बैठ गए.इस दौरान जिला प्रमुख प्रताप सिंह सोलंकी, पूर्व विधायक छोटूसिंह भाटी,ट्रक यूनियन के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रामगढ़,कांग्रेस नेता भंवर सिंह साधना सहित सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हुए.

इस दौरान जिला प्रमुख प्रताप सिंह सोलंकी ने अल्टीमेट देते हुए बताया कि जो घटना हुई है वह वास्तव में मानवीय मूल्यों को तार-तार करने वाली है,रेवत सिंह अपने परिवार का पालन-पोषण करने वाला एकमात्र सहारा था,हम करीब 20 घंटे से यहां शांति वार्ता का इंतजार कर रहे हैं लेकिन कंपनी व प्रशासन की ओर से हमें अभी तक कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला है. यदि दो-तीन घंटे में हमें संतोषजनक जवाब नहीं मिलता है तो हम क्षेत्र के ग्रामीणों को इस घटना से अवगत करवाएंगे और इस कंपनी का जिन-जिन गांवो में काम चल रहा है उसे रुकवाया जाएगा. कानून व्यवस्था बिगड़ने की पूरी संभावना है यदि समय रहते कम्पनी शांति वार्ता कर ले तो ही शव का भी अंतिम संस्कार करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news