जैसलमेर: बिजली कटौती और वॉल्टेज की समस्या, वार्डवासियों ने डिस्कॉम के सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1790885

जैसलमेर: बिजली कटौती और वॉल्टेज की समस्या, वार्डवासियों ने डिस्कॉम के सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन

जैसलमेर न्यूज: बिजली कटौती और वॉल्टेज की समस्या के समाधान को लेकर वार्डवासियों ने डिस्कॉम के सहायक अभियंता को ज्ञापन सौंपा गया. साथ ही जल्द से जल्द उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है.

जैसलमेर: बिजली कटौती और वॉल्टेज की समस्या, वार्डवासियों ने डिस्कॉम के सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन

Pokaran, Jaisalmer: जैसलमेर के पोकरण कस्बे के वार्ड 25 रामदेव कॉलोनी के निवासियों ने डिस्कॉम के अधिकारियों को ज्ञापन सौंप कर बिजली कटौती और वॉल्टेज की समस्या के समाधान की मांग की है.

लंबे समय से बिजली आपूर्ति व्यवस्था खराब 

राजकीय प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक सहित वार्ड 25 के बड़ी संख्या के निवासियों ने डिस्कॉम सहायक अभियंता को बताया कि वार्ड में लंबे समय से बिजली आपूर्ति व्यवस्था खराब हुई है. उन्होंने बताया कि वार्ड क्षेत्र में केवल 6 घंटे ही बिजली की आपूर्ति हो रही है.

वार्डवासियों को हो रही परेशानी

बिजली की आंख मिचौली के कारण वार्डवासियों को परेशानी हो रही है. साथ ही यहां स्थित विद्यालय में अध्ययनरत नन्हें बच्चों का भी भीषण गर्मी में हाल बेहाल हो रहा है. इसी प्रकार उन्होंने बताया कि कॉलोनी में पूरे वॉल्टेज के साथ आपूर्ति नहीं हो रही है.

बिजली की वॉल्टेज के साथ आपूर्ति नहीं

वॉल्टेज के साथ आपूर्ति नहीं होने से घरों में लगे फ्रीज, कूलर, पंखे आदि पूरी गति के साथ नहीं चल पाते हैं. उन्होंने बताया कि रामदेव कॉलोनी में स्थित घरों में सिटी फीडर से आपूर्ति होती है. इससे आए दिन समस्या हो रही है.

बड़े आंदोलन की दी चेतावनी

उन्होंने कॉलोनी को डेयरी फीडर से जोड़ने, 24 घंटे निर्बाध विद्युत आपूर्ति करने एवं वॉल्टेज की अघोषित कटौती एवं समस्या का समाधान करने की मांग की है. वार्डवासियों ने कहा कि अगर समय पर समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन करेंगे.

 

यह भी पढ़ेंः  जयपुर - पुष्य नक्षत्र में हुआ मोती डूंगरी के गणेश जी का पंचामृत अभिषेक, स्नान के बाद फूल बंगले में किया विराजमान

यह भी पढ़ेंः Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर

यह भी पढ़ेंः  बाड़मेर: जलदाय विभाग अधिकारियों पर भड़के विधायक, कहा- सस्पेंड करवा कर तुम्हारी हालत खराब कर दूंगा

 

Trending news