जैसलमेर: मंत्री सालेह मोहम्मद ने विशेष योग्यजन को किया स्कूटी वितरण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1709707

जैसलमेर: मंत्री सालेह मोहम्मद ने विशेष योग्यजन को किया स्कूटी वितरण

जैसलमेर न्यूज: कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद और जैसलमेर विधायक रूपाराम ने विशेष योग्यजन को  स्कूटी वितरण किया. विशेष योग्यजनों के स्कूटी पाकर चेहरे खिलखिलाए. साथ ही उन्होंने  राज्य सरकार का आभार जताया.

जैसलमेर: मंत्री सालेह मोहम्मद ने विशेष योग्यजन को किया स्कूटी वितरण

Jaisalmer:  जैसलमेर जिले में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग द्वारा जैसलमेर की किशनी देवी मगनीराम मोहता राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में, जिले के 51 विशेष योग्यजन को अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद एवं जैसलमेर विधायक रूपाराम धनदे, नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला, पूर्व प्रधान अमरदिन फकीर ने विशेष योग्यजनों को स्कूटी प्रदान की. साथ ही उन्हें चाबी सौंपकर बधाई दी. वहीं स्कूटी प्राप्त कर सभी के चेहरे खिलखिला उठे और उन्होंने राज्य सरकार का आभार जताया.

अंतिम व्यक्ति को लाभ मिले योजनाओं का

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद ने कहा कि राज्य सरकार की मंशा अंतिम व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना है. इसके लिए जनप्रतिनिधि व अधिकारियों को आपसी समन्वय से कार्य कर हर पात्र को लाभान्वित करना है. उन्होंने वहां मौजूद सभी से विभिन्न योजनाओं में आवेदन कर लाभ उठाने की अपील की. साथ ही इन योजनाओं का प्रचार प्रसार करने की बात भी कही.उन्होंने महंगाई राहत कैंप को राज्य सरकार का अभूतपूर्व कदम बताया और कहा कि ये कैंप आमजन को महंगाई से राहत दिलाने में मील के पत्थर साबित हो रहे हैं.

विशेइष योग्यजनों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है सरकार

जैसलमेर विधायक रूपाराम धनदे ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार विशेष योग्यजन के लिए पूर्ण संवेदनशीलता से काम करते हुए उनके कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के हर पात्र को नियत समय में आवेदन करने की अपील करते हुए विधायक मद से भी नियमानुसार सहयोग करने की बात कही. कार्यक्रम को नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला ने भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि विशेष योग्यजनों को स्कूटी प्राप्त होने से उनमें उत्साह का संचार होगा. उन्होंने स्कूटी प्राप्त करने वाले सभी विशेष योग्यजनों को बधाई दी.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर के इन तीन बेटों ने UPSC में पेश की नजीर, सेल्फ स्टडी करके बन गए IAS, लगी ये रैंक..

ये भी पढ़ें- देश की ये 4 छोरियां पड़ी छोरों पर भारी, पास की UPSC 2022 परीक्षा

Trending news