जैसलमेर: किसान दंपति ने खुदको ऐसे किया खत्म!आखिर क्या वजह थी? जांच शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1772212

जैसलमेर: किसान दंपति ने खुदको ऐसे किया खत्म!आखिर क्या वजह थी? जांच शुरू

Jaisalmer: जैसलमेर जिले के फतेहगढ़ उनके मुलाना गांव में उस वक्त सनाका खिच गया, जब किसान दंपति ने मौत को अपने गले लगा लिया. आखिर क्या वजह थी, अभी इस बात का खुलाशा नहीं हो पाया है.

 

जैसलमेर: किसान दंपति ने खुदको ऐसे किया खत्म!आखिर क्या वजह थी? जांच शुरू

Jaisalmer: जैसलमेर जिले के फतेहगढ़ उनके मुलाना गांव में आज एक दंपति ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.
जानकारी के अनुसार आज सुबह रविन्द्र पुत्र रतनाराम माली निवासी कालू,आनंदपुर जिला-पाली अपनी पत्नी रेखा के साथ जैसलमेर के मुलाना गांव मे एक किराए के ट्यूबेल पर खेती का काम करता था.

इस दौरान दोनों पति-पत्नी अपना हंसी खुशी जीवन यापन कर रहे थे, वहीं, आज का दिन उनके जीवन का अंतिम दिन बन गया जिसके कारणों की अभी तक पुष्टि नही हो पाई है. ये दम्पति अपने गांव जाने का बता मुलाना से रवाना हुए.

इस दौरान मुलाना सरहद पर पेड़ पर दुपट्टे से फांसी का फंदा बना दोनों ने खुदको खत्म कर लिया. फांसी पर झूलते हुए राहगीरों ने जब उन्हें देखा तो पुलिस को सूचना दी. जिस पर सांगड थाना मोके पर पहुंचा. वहीं, जैसलमेर एसडीएम व तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे.इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण भी एकत्रित हुए.

वहीं, पुलिस ने अपनी कार्रवाई कर शव को पेड़ से नीचे उतारा और जैसलमेर शहर स्थित जवाहर हॉस्पिटल की मोर्चरी लाया गया. जहां दोनो शवो का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया हालांकि फिलहाल हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है वही अभी तक कोई हत्या मुकदमा भी दर्ज नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- RAS इंटव्यू पर किरोड़ी लाल मीणा की प्रेसवार्ता, RPSC समेत कॉपी जांचने वालों पर खड़े किए सवाल?

 

Trending news