जैसलमेर: तूफान से तबाही, देर रात चले तेज तूफान ने 90 फीट ऊंचे टॉवर को किया धराशाही
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1724290

जैसलमेर: तूफान से तबाही, देर रात चले तेज तूफान ने 90 फीट ऊंचे टॉवर को किया धराशाही

जैसलमेर न्यूज: लाठी क्षेत्र में तूफान की तबाही देखने को मिली. देर रात चले तेज तूफान ने 90 फीट ऊंचे टॉवर को धराशाही कर दिया. गनीमत रही की इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई.

जैसलमेर: तूफान से तबाही, देर रात चले तेज तूफान ने 90 फीट ऊंचे टॉवर को किया धराशाही

Pokaran, Jaisalmer: जैसलमेर के लाठी क्षेत्र में शनिवार देर रात आए तूफान ने जमकर तबाही मचाई. क्षेत्र में चली तेज तूफानी हवाओं ने 90 फीट ऊंचे बिजली के हाईटेंशन टॉवर को धोलिया गांव के पास स्थित एक खेत में गिरा दिया.वहीं तूफानी हवाओं ने क्षेत्र में कई पेड़ों को जड़ सहित उखाड़ दिया.जिस दरम्यान टॉवर गिरा उस समय वहां कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था अन्यथा बड़ी जनहानि हो सकती थी.

ग्रामीणों राधेश्याम विश्नोई ने बताया कि शनिवार देर रात चली तेज तूफानी हवाओं ने क्षेत्र में तबाही मचा दी.चारों ओर डरावना मंजर था.उन्होंने बताया कि धोलिया गांव के पास स्थित ओमप्रकाश विश्नोई के खेत में लगे राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड का टावर गिरने से सनसनी फैल गई. रविवार सुबह घटना कि जानकारी मिलते ही राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड के सहायक अभियंता मनोज कुमार यादव,लक्ष्मणराम सहित अधिकारी व कर्मचारी मौके पर आए और घटना स्थल का मौका मुआयना करने के बाद टावर का मरम्मत कार्य शुरू किया.

तूफानी हवाओं से गिरा बिजली टॉवर

धोलिया गांव से राधेश्याम विश्नोई,चम्पलाल विश्नोई ने बताया कि शनिवार देर रात मौसम में एकदम बदलाव आया और तेज हवाओं के साथ तूफान उठने लगा. तेज तुफान से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई.कई पेड़ जड़ सहित उखड़ कर गिर गए. वहीं धोलिया से चांदनी गांव जाने वाले रास्ते के पास से निकल रही 1 लाख 32 हजार वोल्टेज कि राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड कि लाइन का करिब 90 फुट ऊंचे टॉवर इस तूफान को नहीं झेल पाए और धराशाही हो गया. गनीमत रही कि घटना के दौरान किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई ऐसे में बड़ा हादसा होने से टल गया.

यह भी पढ़ेंः जयपुर की सड़कों पर दिखा नाग नागिन डांस का जलवा, हवा में उड़कर एक- दूसरे को किया प्यार का इजहार,देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः बेगू में बानोड़ा बालाजी के शक्ति महायज्ञ में ओम बिरला हुए शामिल, मांगी देश की खुशहाली की कामना

Trending news