जैसलमेर: सफाई कर्मचारियों ने नगरपालिका कर्मचारी से की मारपीट,एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1736215

जैसलमेर: सफाई कर्मचारियों ने नगरपालिका कर्मचारी से की मारपीट,एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जैसलमेर न्यूज: जैसलमेर में सफाई कर्मचारियों ने नगरपालिका कर्मचारी से मारपीट की. जिसको लेकर विरोध किया जा रहा है. इसी वजह से पोकरण सर्व समाज में जुलूस निकालकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया है.

जैसलमेर: सफाई कर्मचारियों ने नगरपालिका कर्मचारी से की मारपीट,एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Pokaran, Jaisalmer: नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों द्वारा नगर पालिका के कर्मचारी के साथ मारपीट के विरोध में प्रदर्शन किया गया. पोकरण शहर में सर्व समाज के लोगों द्वारा शहर के गांधी चौक से जुलूस निकाला गया. 

किला रोड, महादेव होटल होते हुए पोकरण पुलिस थाने के पास होते हुए लोग पोकरण एसडीएम कार्यालय पहुंचे. जहां एसडीएम कार्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया.

पोकरण नगर पालिका के कर्मचारी घनश्याम जोशी के साथ देते हुए विरोध किया गया. इस दौरान बताया गया  कि पोकरण नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों द्वारा स्टील की रॉड से हमला कर दिया गया. इस वजह से शरीर पर चोटें आईं हैं. नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा इसको लेकर पोकरण पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया.

पोकरण बंद की दी गई चेतावनी

 जिसको लेकर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिससे सर्व समाज में रोष हो गया और एसडीम कार्यालय पहुंचकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. साथ ही  तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की मागं की गई. साथ ही चेतावनी दी गई कि समय रहते उचित कार्रवाई नहीं की गई तो 2 दिन बाद पोकरण शहर पूरा बंद किया जाएगा. जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. वहीं सर्व समाज नगर पालिका पहुंचकर नगर पालिका के अध्यक्ष मनीष पुरोहित को भी ज्ञापन सौंपा गया.

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन

ज्ञापन में बताया कि सफाई कर्मचारी द्वारा नगरपालिका के कर्मचारी पर स्टील की रोड से हमला करने वाले सफाई कर्मी पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाए. नगर पालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित ने बताया कि तुरंत प्रभाव से निष्पक्ष जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ज्ञापन में उपस्थित नगर पालिका को प्रतिपक्ष नेता नारायण रंगा साकड़ा, ब्लॉक अध्यक्ष विजय व्यास, कांग्रेस के युवा जिला अध्यक्ष गोपाल जोशी, पार्षद जितेंद्र दयाल बोहरा, पार्षद प्रतिनिधि दीपक गहलोत सहित कई लोग उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- 

चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का कहर,राजस्थान समेत कई राज्यों में अलर्ट घोषित, SDRF और NDRF ने संभाला मोर्चा

Rajasthan Weather News: राजस्थान में दिखा चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का असर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राजस्थान में यहां लिव इन रिलेशन मान्य, बच्चा होने के बाद भी शादी जरूरी नहीं

Trending news