जैसलमेर: बारिश की वजह से जमा हुआ बरसाती पानी कीचड़ में हुआ तब्दील,जनता परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1718849

जैसलमेर: बारिश की वजह से जमा हुआ बरसाती पानी कीचड़ में हुआ तब्दील,जनता परेशान

जैसलमेर न्यूज: आवागमन के अभी रास्तों पर जमा बरसाती पानी कीचड़ में तब्दील हो चुका है. जिम्मेदारों की अनदेखी के कारण आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

जैसलमेर: बारिश की वजह से जमा हुआ बरसाती पानी कीचड़ में हुआ तब्दील,जनता परेशान

Jaisalmer: रामगढ़ में बीते दो-तीन दिन से रुक रुक कर चल रही बारिश के कारण कस्बे के सभी आम रास्तों पर बरसाती पानी एकत्र हो गया है जो अब कीचड़ में तब्दील हो चुका है. जिसके कारण आम जनता को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

जिम्मेदारों की अनदेखी व उदासीनता के चलते आमजन परेशान है. आम रास्तों पर जमे कीचड़ की वजह से लोगों को आने जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कस्बे के सबसे व्यस्त मार्ग व एसबीआई बैंक के आगे भारी मात्रा में बरसाती पानी एकत्र हो गया है. जिससे आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है. इसके अलावा कस्बे के बस स्टैंड, मुख्य बाजार व अन्य आम रास्तों पर जमा बरसाती पानी कीचड़ में तब्दील हो गया है.

हालात खराब,सुध लेने वाला कोई नहीं

जिम्मेदारों की अनदेखी व उदासीनता के चलते कस्बे के हालात बद से बदतर हो गए हैं जिस की सुध लेने वाला कोई नहीं है. कस्बे में पानी निकासी की समस्या नासूर बन चुकी है जिसका समाधान होता नजर नहीं आ रहा है. बीते तीन दशकों से कस्बे वासी पानी निकासी की समस्या से जूझ रहे हैं लेकिन इसका कोई भी स्थाई समाधान नहीं हो पा रहा है. 

अवैध निर्माणों की वजह से समस्या बढ़ी

कस्बे बेतरतीबी से हो रहे अवैध निर्माणों की वजह से समस्या ओर भी बढ़ गई है. बीते तीन दशकों में सरपंच बदले लेकिन कस्बे के हालात नहीं बदले. हाल ही में कस्बे में पानी की लाइनें बिछाने के लिए सभी आम रास्तों पर बनी सड़कों को तोड़ दिया गया था जिन्हें अब तक ठीक नहीं किया गया है. पानी की लाइन बिछाने के लिए आम रास्तों पर की गई खुदाई की वजह से सभी रास्ते उबड़ खाबड़ हो गए हैं जिससे लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है.

यह भी पढ़ेंः Kota News: कमरे में फन फैलाए बैठा था 4 फीट लंबा ब्लैक कोबरा, देख भागे घरवाले

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तेज आंधी-तूफान, बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी

Trending news