Jaisalmer News: जैसलमेर में पुलिस की कार्रवाई से बुजुर्ग असंतुष्ट, मुख्यमंत्री गहलोत को लिखा था पत्र, पत्र में की थी ये मांगें
Advertisement

Jaisalmer News: जैसलमेर में पुलिस की कार्रवाई से बुजुर्ग असंतुष्ट, मुख्यमंत्री गहलोत को लिखा था पत्र, पत्र में की थी ये मांगें

Jaisalmer News: जैसलमेर जिले के रामदेवरा में क़रीब दो माह पहले हुई चोरी के मामले में पुलिस कार्रवाई सही तरीक़े से नहीं होने से परेशान पीड़ित ने आज से आमरण अनशन पर बैठ गया है. 16 मार्च को मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर चोरी के मामले में कार्रवाई की मांग की थी.

Jaisalmer News: जैसलमेर में पुलिस की कार्रवाई से बुजुर्ग असंतुष्ट, मुख्यमंत्री गहलोत को लिखा था पत्र, पत्र में की थी ये मांगें

Jaisalmer News: जैसलमेर जिले के रामदेवरा में क़रीब दो माह पहले हुई चोरी के मामले में पुलिस कार्रवाई सही तरीक़े से नहीं होने से परेशान पीड़ित ने आज से आमरण अनशन शुरू किया. क़स्बे में दो माह पहले रेलवे स्टेशन स्थित पीड़ित की दुकान में चोरी हुई थी. लेकिन दर्ज मुकदमे में पुलिस की कोई कार्रवाई नहीं होने से 16 मार्च को मुख्यमंत्री (CM GEHLOT) को पत्र लिखकर चोरी के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर आमरण अनशन की चेतावनी दी थी. हालांकि अनशन की सूचना के बाद पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी किया है. लेकिन पीड़ित खेतसिंह भुट्टो पुलिस की इस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है.

पुलिस की कार्यशैली पर सवाल
पीड़ित खेतसिंह भुट्टो के बेटे की दुकान रामदेवरा रेलवे स्टेशन के पास स्थित है जहां पर 27/12/22 को अज्ञात चोरों के द्वारा रात्री में चोरी करने पर पीड़ित के द्वारा 2 जनवरी 2023 को रामदेवरा थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया गया और उसके कुछ दिन बाद पुलिस के द्वारा एक युवक ज़तिनसिंह पुत्र मनोहरसिंह को चोरी के मामले में पूछताछ के लिए पकड़ा गया लेकिन अगले दिन ही उसे वापिस छोड़ दिया गया. इसके कुछ दिन तक खेत सिंह के द्वारा रामदेवरा थाने के चक्कर निकालने के बाद 9 मार्च को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashk Gehlot) को इस चोरी के खुलासे की मांग को लेकर पत्र लिखा और 7 दिन में चोरी का खुलासा ना होने पर पीड़ित के द्वारा आमरण अनशन की चेतावनी दी गई.

जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसी युवक को गिरफ़्तार किया जिसको पहले पूछताछ के लिए बुलाया गया था. और पुलिस के द्वारा चोरी के मामले में युवक को गिरफ़्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया. अब पीड़ित का आरोप है की पुलिस पक्षपात पूर्वक कार्रवाई कर रही है और चोरी में शामिल अन्य युवक को गिरफ़्तार नहीं कर रही है और ना ही अभी तक चोरी किया गया माल बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें- Jaisalmer: गंगाराम की ढाणी के पास चिंकारों के शव मिलने से सनसनी, विभाग ने कब्जे में लिए कंकाल

पीड़ित ने बताया
पीड़ित ने बताया कि हमने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई और तब से हम इस मामले में कार्रवाई की मांग कर रहे है. पुलिस को हमने सीसीटीवी फूटेज भी उपलब्ध करवाया जिसमें चोरों की संख्या 3 है लेकिन पुलिस ने एक चोर को ही गिरफ़्तार किया और अभी तक चोरी का सामान ज़ब्त नही किया है.

Trending news