'ठाकुर साहब और ब्राह्मण शिक्षक' पर बयान देकर ट्रोलर्स के निशाने पर आए दलित विधायक रूपाराम, दी ये सफाई
Advertisement

'ठाकुर साहब और ब्राह्मण शिक्षक' पर बयान देकर ट्रोलर्स के निशाने पर आए दलित विधायक रूपाराम, दी ये सफाई

Jaisalmer News : गहलोत सरकार में दलित विधायक के बयान के बाद सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग,जैसलमेर विधायक रूपराम ने दिया स्पष्टीकरण- जो सच है वो सच है उसे चाहे कोई कैसा भी समझे,मेरे कोई फर्क नहीं पड़ता।

'ठाकुर साहब और ब्राह्मण शिक्षक' पर बयान देकर ट्रोलर्स के निशाने पर आए दलित विधायक रूपाराम, दी ये सफाई

Jaisalmer News : राजस्थान की गहलोत सरकार के दलित जाति के जैसलमेर विधायक रूपराम का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में जैसलमेर विधायक रुपाराम धनदेव जातिवाद पर तंज कसते नजर आ रहे है. दरअसल वीडियो शहर के SBK कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन का है जिसमें विधायक मंच से ही जातिवाद जैसी बात को नकारते हुए कह रहे हैं कि जातिवाद जैसी कोई बात नहीं होती है. यदि जातिवाद जैसी बात होती तो मैं आज इस मुकाम तक नहीं पहुंच पाता.

वहीं वे इस वीडियो में इतना तक कह जाते हैं कि आज वे इस पद पर है तो वो उनके गांव चेलक के राजपूत ठाकुर नाहरसिंह की मेहरबानी से है. यदि राजपूत ठाकुर नाहरसिंह उन्हें पढ़ाने में मदद नहीं करते तो वे आज भेड़ बकरियां चरा रहे होते. वहीं विधायक के इस बयान के बाद मीडिया पर जंग छिड़ गई जहां लोगों ने विधायक के जातिवाद पर तंज की तारीफ की वहीं दलित वर्ग के कुछ लोगों ने विधायक के इस वीडियो की निंदा की और इसे चुनावी राजनीति से जोड़ दिया.

विधायक ने कहा जो सच्च है वो सच है

सोशल मीडिया पर विधायक रूपराम के इस वीडियो के बाद छिड़ी जंग पर जब विधायक से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि मैंने किसी की जाति की पर्सनल बुराई नहीं की है मेरे लाइफ में जो घटना घटी मैंने उसे बताया है. मैंने जो बताया वह सच है और इस बात पर में कायम हूं. मेरे गांव के ठाकुर साहब ने मेरे बुरे वक्त में मेरी मदद की जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता वहीं मेरे ब्राह्मण जाति के शिक्षक जिन्होंने मेरी इंजीनियरिंग की पढ़ाई में मदद की उनका भी एहसान मैं कभी नहीं भूल सकता. अब मेरी इस बात पर चाहे कोई कैसे कमेंट करें मेरे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं और मेरा परिवार जब तक जीवित है जो अच्छा हुआ है उसे अच्छा कहेंगे इसमें कोई दो राय नहीं.

ये भी पढ़ें..

राजस्थान में इस IPS अधिकारी से कांपने लगे है अपराधी, खुद 7 साल जेल काटकर आया, अब गुंडों के लिए बना यमराज

आजादी के 30 साल बाद राजस्थान के इस किले में पाकिस्तान ने मांगी थी हिस्सेदारी, भारत सरकार ने दिया था करारा जवाब

Trending news