पोकरण: बस का टायर फाटने से बिगड़ा असंतुलन, सवारियों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1461838

पोकरण: बस का टायर फाटने से बिगड़ा असंतुलन, सवारियों में मचा हड़कंप

जोधपुर से जैसलमेर जा रही बस का टायर फाटने से असंतुलन बिगड़ गया. जिससे बस में सवार लोगों में हड़कंप मच गया. 

पोकरण: बस का टायर फाटने से बिगड़ा असंतुलन, सवारियों में मचा हड़कंप

Pokran News: जैसलमेर के लाठी थाना क्षेत्र के चाचा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर जोधपुर से जैसलमेर की तरफ जा रही बस का रविवार शाम को अचानक टायर फटने से बस असंतुलित हो गई. जिससे बस में सवार लोगों की चीख-पुकार निकल गई. 

बस असंतुलित होने से मच गया हड़कंप

जानकारी के अनुसार रविवार को जोधपुर से रवाना होकर पोकरण से होते जैसलमेर जा रही एक निजी बस का चाचा गांव के बस स्टेशन पर पहुंचते ही बस का अगला टायर अचानक जोरदार धमाके के साथ फट गया. जिससे बस में जोरदार झटका लगा तो बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया और महिलाएं और बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगे. साथ ही जोरदार धमाके की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. ग्रामीणों ने बस में सवार सभी सवारियों को बाहर निकाला. सकुशल बस से बाहर निकलने पर यात्रियों ने राहत की सांस ली. 

बस में यात्रा कर रहे गोविन्दसिंह भाटी ने बताया कि बस पूरी तरह से सवारियां से खचाखच भरी हुई थी. सीट के अलावा कई सवारियां खड़े होकर सफर कर रही थी. बस का टायर फटने के बाद बस चालक द्वारा बस को समय पर नियंत्रित करके सड़क के किनारे खड़ा कर दिया. ऐसे में चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया.

रिपोर्टर-शंकरदान

Trending news