50 साल का आदमी सड़क पर आया, खुद पर पेट्रोल डाला और लगा दी आग, ये है वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1286921

50 साल का आदमी सड़क पर आया, खुद पर पेट्रोल डाला और लगा दी आग, ये है वजह

घायल गोवर्धन राम के बेटे भरत ने जानकारी देते बताया कि पुलिस उसके पिता गोवर्धन राम को एक महिला और उसकी बेटी द्वारा छेड़छाड़ के झूठे आरोपों से पीड़ित कर रही थी. 

50 साल का आदमी सड़क पर आया, खुद पर पेट्रोल डाला और लगा दी आग, ये है वजह

Jaisalmer: जैसलमेर शहर कोतवाली थाने के सामने आज एक 50 साल के बुजुर्ग ने खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगा ली. अचानक हुए इस घटनाक्रम से हर कोई व्यक्ति आश्चर्य में रह गया. जलते हुए बुजुर्ग की आग बुझाकर उसे तुरंत जैसलमेर जवाहिर अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया. जैसलमेर सीओ सिटी पुलिस प्रियंका कुमावत ने जानकारी देते बताया कि गोवर्धन राम पुत्र मानाराम उम्र 50 साल निवासी देवा ने आज शहर कोतवाली के सामने खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगाई है. उसकी हालत अभी स्टेबल है और उसको बेहतर ट्रीटमेंट के लिए जोधपुर भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि आग क्यों और किन कारणों से लगाई गई इसकी जांच की जा रही है.

पीड़ित के परिवार वालों ने लगाए पुलिस पर आरोप

घायल गोवर्धन राम के बेटे भरत ने जानकारी देते बताया कि पुलिस उसके पिता गोवर्धन राम को एक महिला और उसकी बेटी द्वारा छेड़छाड़ के झूठे आरोपों से पीड़ित कर रही थी. जिसकी रिपोर्ट उन्होंने पुलिस थाने में भी दर्ज करा रखी थी. इसके बाद से उनको बार बार धमकी भी आ रही थी जिससे वे काफी परेशान थे. घायल के बेटे ने बताया कि आज सुबह देवा से जैसलमेर कोतवाली आये थे और कुछ देर कोतवाली थाने में रुककर बाहर मुख्य सड़क पर आए और अपने शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर कर आत्मदाह का प्रयास किया. शहर कोतवाली में क्या हुआ इसकी जानकारी नहीं मिल पाई. आग से उनका शरीर काफी जल गया.

ये भी पढ़ें- विवादों में नदबई विधायक जोगिन्दर अवाना, जयपुर और नोयडा के एड्रेस पर नोटिस हुआ जारी

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news