लोगों को मिला नया हीरो, 80 साल के उम्र में भारी बंदूक से सटीक निशाना लगाकर बना लिया अपना दीवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1415864

लोगों को मिला नया हीरो, 80 साल के उम्र में भारी बंदूक से सटीक निशाना लगाकर बना लिया अपना दीवाना

Jaisalmer Top Story: चंदन सिंह के बेटे ने उनका वीडियो बनाया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. एक के बाद एक चंदन सिंह के वीडियो सामने आए.

लोगों को मिला नया हीरो, 80 साल के उम्र में भारी बंदूक से सटीक निशाना लगाकर बना लिया अपना दीवाना

Jaisalmer Top News: जैसलमेर अपने इतिहास के साथ कई चीजों की लेए फेमस हैं. ऐसे में यहां के लोग भी किसी से कम नहीं है. 80 साल के बुजुर्ग ने एयर गन से टारगेट को हिट करके सभी का मन जीत लिया है. साथ ही इस बुजुर्ग ने सबको अपना दीवाना बना लिया है. जैसलमेर के बेरसियाला गांव के चन्दन सिंह इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. साथ ही उनका वीडियो के सामने आने के बाद कई लोग उनके दीवाने हो गए हैं. साथ ही  चन्दन सिंह की जमकर तारीफ भी की जा रही है.

चन्दन सिंह 1993 में बीएसएफ से हवलदार के पद से रिटायर्ड हुए.  चन्दन सिंह ने अपने छोटे बेटे पूरन सिंह को एक दिन घर में  निशाना लगाते देखा. इसके बात चंदन सिंह की इच्छा हुई वह भी निशानेबाजी करें. इसके बाद उन्होंने निशानेबाजी को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की. बस फिर क्या था चंदन सिंह ने अपना जलवा दिखा दिया. साथ ही सटीक निशाना लगाया.

चंदन सिंह के बेटे ने उनका वीडियो बनाया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. एक के बाद एक चंदन सिंह के वीडियो सामने आए. एक वीडियो में चंदन सिंह घर में ही एयर गन से टारगेट को एकदम सटीक हिट करते नजर आ रहे हैं.  इस उम्र में भी सटीक निशाना लगाने वाले चंदन सिंह का वीडियो देखकर लोग उनके दीवाने बन गए हैं.

 1966 में बीएसएफ चंदन सिंह सोढ़ा ने जॉइन की थी और करीब 28 साल देश की सेवा की. इसके बाद 1993 में उनका रिटायरमेंट हो गया. चंदन सिंह का कहना है कि एक फौजी का बम-बंदूकों से पाला पड़ता ही रहता है. बीएसएफ की 28 साल की सर्विस के साथ  उनको हथियार चलाने की दी जाने वाली ट्रेनिंग उनको बखूबी याद है. रिटायरमेंट के बाद चंदन सिंह ने अपना जैसलमेर में अपना घर बनाया और यहीं पर अपने परिवार के साथ रहने लगे. उनके परिवार में पत्नी और 3 बेटे हैं. उनके एक बेटे की शादी अब बची है.

पूरन सिंह (चन्दन सिंह के बेटे) ने जानकारी देते हुए कहा कि एयर गन से वह एक दिन घर पर बैठे-बैठे टारगेट हिट करने की प्रैक्टिस कर रहे थे. इसी वक्त उनके पिता चंदन सिंह ने निशाना लगाने की इच्छा जाहिर की थी. अब चंदन सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर हिरो बनकर आए हैं.

खबरें और भी हैं...

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

नाथद्वारा: विश्व की सबसे ऊंची शिव प्रतिमा विश्वास स्वरूपम का लोकार्पण आज, साढ़े 4 साल में हुई तैयार

Trending news