फिल्म 'मलाइकोट्टई वालिबन' की शूटिंग हुई शुरू, लाइट कैमरा एक्शन से गूंजा जैसलमेर
Advertisement

फिल्म 'मलाइकोट्टई वालिबन' की शूटिंग हुई शुरू, लाइट कैमरा एक्शन से गूंजा जैसलमेर

आज जैसलमेर में साउथ फिल्म मलाइकोट्टई वालिबन की शुरुआत हो गई है, जिसके लिए अभिनेता मोहनलाल भी यहां आए. वहीं, 3 महीने तक पूरी फिल्म की शूटिंग कई लोकेशन पर होगी, जिसमें 15 दिन पोकरण में भी शूटिंग होगी. 

फिल्म 'मलाइकोट्टई वालिबन' की शूटिंग हुई शुरू, लाइट कैमरा एक्शन से गूंजा जैसलमेर

Jaisalmer News: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में राजस्थान की बेहतरीन शूटिंग लोकेशन काफी पॉपुलर रही हैं. बॉलीवुड स्टार्स के साथ टॉलीवुड के एक्टर्स भी अक्सर यहां शूटिंग के लिए आते हैं. इसी के तहत अभिनेता मोहनलाल अपनी अपकमिंग फिल्म मलाइकोट्टई वालिबन की शूटिंग करने आए हैं.  

उनके साथ डायरेक्टर लिजो जोस पेलिसरी भी हैं. आज जैसलमेर की एक लोकेशन पर मलाइकोट्टई वालिबन फिल्म की शूटिंग का शुभारंभ हुआ, जहां फिल्म सेट पर विधि विधान से पूजा-अर्चना कर शूटिंग की शुरुआत की गई. फिल्म की शूटिंग को लेकर यूनिट पहले ही जैसलमेर पहुंच चुकी है. 3 महीने तक पूरी फिल्म की शूटिंग जैसलमेर की कई लोकेशन पर होगी, जिसमें 15 दिन पोकरण में भी शूटिंग होगी. 

डायरेक्टर ने शूटिंग के लिए लेकर जेठवाई, हमीरा, दामोदरा व पोकरण इलाके में विभिन्न हेरिटेज लोकेशन पर सेट लगवाया है. ये फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म के जरिए बताया गया है कि वालिबान किस तरह अपने जीवन में चुनौतियों का सामना कर आगे बढ़ता है. 

मोहनलाल वालिबान का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म में स्थानीय लोगों को भी शामिल किया गया है. इस फिल्म को लेकर साउथ में बड़ा क्रेज देखा जा रहा है तो वहीं स्वर्णनगरी के लोग भी इस मूवी की शूटिंग को देखने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं. वहीं, शूटिंग आरम्भ होने को लेकर प्रशंसक सोशल मीडिया पर भी दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं. 

Trending news