Advertisement
photoDetails1rajasthan

बारात से ही अचानक दूल्हा पहुंचा अस्पताल, वजह पता लगते ही दुल्हन बोली- शादी तो नहीं करूंगी

Viral News: शादी करना हर लड़की का सपना होता है. शादी में सबसे ज्यादा उसे उसके सही हमसफर को लेकर अजीबोगरीब हलचल मची रहती है. हर लड़की चाहती है कि उसकी जिंदगी में ऐसा लड़का सेहरा सजाकर आए, जो कि न केवल उसकी ख्वाहिशें पूरी करे बल्कि उसका सम्मान भी करे. कई बार आपने शादी के मंडप या फिर स्टेज पर भी रिश्ते टूटते देखे होगें. 

दूल्हे की गलती से टूट गई शादी

1/6
दूल्हे की गलती से टूट गई शादी

कई लोग अच्छा जीवनसाथी पाने के लिए पूजा-पाठ भी करते हैं तो कुछ लोगों को किस्मत से ही उनका मनपसंद पार्टनर मिल जाता है. कई बार तो लड़के अपनी बेवकूफियों या हरकतों की वजह से ही बेहतरीन पार्टनर को खो देते हैं. उत्तर प्रदेश में कुछ समय पहले ऐसा ही हुआ, एक दूल्हे की वजह से, जिसके चलते दुल्हन ने आगे आकर शादी से इंकार कर दिया. 

दूल्हे की हरकत ने पूरे लड़के पक्ष को ही शर्मसार कर दिया

2/6
दूल्हे की हरकत ने पूरे लड़के पक्ष को ही शर्मसार कर दिया

दरअसल, उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में दूल्हे की इस हरकत ने वाकई पूरे लड़के पक्ष को ही शर्मसार कर दिया. दूल्हा अपनी हरकतों की वजह से सेहरा सजाकर भी दुल्हन को घर नहीं ला पाया. अपने परिवार के साथ वह बड़ी ही शान से दुल्हन को विदा कराने तो निकला था. वहां दुल्हन भी आने को तैयार बैठी थी लेकिन दूल्हे राजा की एक गलत बात ने इस रिश्ते को जुड़ने से पहले ही तोड़ दिया.

लड़की पक्ष स्वागत के लिए था तैयार

3/6
लड़की पक्ष स्वागत के लिए था तैयार

वाकया यूपी के महाराजगंज के निचलौल इलाके का है. यहां पर एक बाप की बेटी की बारात आने वाली थी. पूरा लड़की पक्ष बारातियों के स्वागत की तैयारियों में जुटा था. सब चाहते थे कि तैयारियों में कोई कमी न रह पाए. वह सबका आदर सत्कार करने की तैयारियों में लगे थे. बार-बार कॉल करके बारातियों से उनके पहुंचने की स्थिति का पता लगाया जा रहा था. लड़के पक्ष ने भी बता दिया था कि बारात निकल चुकी है. लड़की पक्ष के लोग द्वार पर फूल माला लेकर बारात का स्वागत करने के लिए खड़े हो गए थे.

अचानक पता लगी दूल्हे के बीमार होने की खबर

4/6
अचानक पता लगी दूल्हे के बीमार होने की खबर

बारात निकलने के काफी देर तक भी जब बारात नहीं आई तो लड़की पक्ष के लोग परेशान हो गए और वर पक्ष में कॉल कर दी. वजह पूछी तो सबसे होश उड़ गए. दूल्हा पक्ष ने बताया कि बारात के बीच में दूल्हे की तबीयत खराब हो गई. इसलिए उसे अस्पताल ले जाया गया है. यह जानकर लड़की वाली भी अस्पताल पहुंच गए.

 

लड़की ने इस वजह से किया इंकार

5/6
लड़की ने इस वजह से किया इंकार

जैसे ही दुल्हन पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे तो वहां सब लोग परेशान दिखे. इस पर वधू पक्ष ने दूल्हे की तबीयत खराब होने की वजह जाननी चाही. पहले तो दूल्हा पक्ष के लोग टाल-मटोल करते रहे लेकिन कुछ देर बाद लड़की पक्ष को पता चल गया कि दारू ज्यादा पी लेने के कारण दूल्हा अपने होशो-हवास खो बैठा था. इस वजह से उसकी तबीयत खराब हुई और उसे बीच बारात से लाकर एडमिट करवाना पड़ा.

बिना दुल्हन लिए लौटी बारात

6/6
बिना दुल्हन लिए लौटी बारात

वहीं, दूल्हे के शराबी होने की बात जैसे ही दुल्हन को पता चली उसका तो दिल ही टूट गया. उसके होश उड़ गए और उसने उससे शादी के लिए साफ मना कर दिया. शादी की मनाही होते ही हड़कंप मच गया और दूल्हा पक्ष बिना दुल्हन लिए ही वापस लौट गया.