Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1306081
photoDetails1rajasthan

आज से बुधादित्य राजयोग चमकाएगा भाग्‍य, जमकर पैसा बटोरेंगी ये राशियां, जानें अपनी राशि का हाल

Jaipur: 17 अगस्‍त को यानी आज से सूर्य सिंह राशि में गोचर करने जा रहे हैं. बुध ग्रह पहले से ही सिंह राशि में मौजूद हैं. सूर्य-बुध की युति बुधादित्‍य योग बनाएगी, जो 3 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होगी. 

सूर्य और बुध की युति से बनता योग

1/5
सूर्य और बुध की युति से बनता योग

बुधादित्‍य राजयोग को ज्‍योतिष शास्‍त्र में बहुत शुभ माना गया है. यह योग सूर्य और बुध की युति से बनता है. 17 अगस्‍त 2022 को सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश बुधादित्य राजयोग का निर्माण करेगा. 

 

3 राशि वालों को बहुत अच्छे परिणाम देगा गोचर

2/5
3 राशि वालों को बहुत अच्छे परिणाम देगा गोचर

धन, बुद्धि, व्यापार के दाता बुध ग्रह पहले से ही सिंह राशि में हैं और 21 अगस्त तक सिंह राशि में रहेंगे. इस दौरान सूर्य-बुध की युति से बना बुधादित्य राजयोग 3 राशि वालों को बहुत अच्छे परिणाम देगा. 

वृषभ राशि के लिए शानदार समय

3/5
वृषभ राशि के लिए शानदार समय

वृषभ राशि वालों को ये बुधादित्य राज योग अच्‍छे दिन लाएगा. जॉब में तरक्‍की मिलेगी, नई नौकरी का ऑफर मिलने के प्रबल योग हैं. ये समय करियर के लिए शानदार साबित हो सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी, व्‍यापार बढ़ेगा, नेटवर्क बढ़ेगा, जो लाभदायी साबित होगा.

 

तुला राशि को मिलेंगे नए मौके

4/5
तुला राशि को मिलेंगे नए मौके

तुला राशि के लिए ये समय नौकरी और व्‍यापार में सुनहरा समय लाएगा. आय में खासी बढ़ोतरी होगी, व्‍यापारियों के लिए ये समय खूब लाभ कराएगा. बड़े ऑर्डर मिल सकते हैं, नया काम शुरू कर सकते हैं. पैसे कमाने के नए विकल्‍प सामने आएंगे, निवेश से लाभ होगा.

 

वृश्चिक राशि का खुलेगा भाग्य

5/5
वृश्चिक राशि का खुलेगा भाग्य

वृश्चिक राशि वालों को बुधादित्य राजयोग खासा लाभ कराएगा. इन जातकों को कामकाज में उन्‍नति मिलेगी. प्रमोशन रुका हुआ है तो अब मिल सकता है, नई नौकरी का प्रस्‍ताव मिल सकता है. व्‍यापारियों को लाभ होगा, कारोबार जमकर चमकेगा. राजनीति में सक्रिय लोगों को बड़ा पद मिल सकता है, मान-सम्‍मान में बढ़ोतरी होगी.