Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1490317
photoDetails1rajasthan

देखिए भगवान विष्णु से शादी करने वाली पूजा सिंह का ये अंदाज, फोटोज हो रहीं वायरल

राजस्थान के जयपुर के पास गांव की एक शादी खूब चर्चाओं में है. 30 साल की पूजा सिंह (Pooja Singh) ने भगवान विष्णु (Lord Vishnu Marriage) से शादी करके चर्चा का विषय बन गई हैं.

जयपुर की अनोखी शादी

1/7
जयपुर की अनोखी शादी

जयपुर में हुई शादी चर्चाओं में बनी हुई है. ये विवाह गोविंदगढ़ के पास गांव की रहने वाली पूजा सिंह का है. 

 

पूजा की शादी में नहीं आए उनके पिता

2/7
पूजा की शादी में नहीं आए उनके पिता

इस अनोखी शादी में पूजा सिंह के पिता ने शिरकत नहीं की और उनकी मां ने सारी विवाह की सारी रस्में निभाई और उनका कन्यादान किया. 

पूजा की मीरा से तुलना

3/7
पूजा की मीरा से तुलना

पूजा सिंह ने हाल ही में 8 दिसंबर को भगवान विष्णु से शादी की है, जिसके बाद कुछ लोग इनकी तुलना मीरा से कर रहे हैं. बता दें कि कृष्ण की भक्त मीरा भी राजस्थान के मेड़ता की रहने वाली थी, इसलिए कुछ लोग उनको दूसरी मीरा कह रहे हैं, तो कहीं इनकी आलोचना कर रहें हैं. 

पूजा ने भगवान से शादी करने की बताई वजह

4/7
पूजा ने भगवान से शादी करने की बताई वजह

भगवान विष्णु से पूजा सिंह की शादी की फोटोज वायरल होने के बाद उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि उनकी तुलना मीरा से न करें. साथ ही, उन्होंने भगवान से शादी करने की दूसरी वजह बताई. उन्होंने कहा कि मेरी कुंडली में मंगल दोष होने के कारण ये शादी रचाई है. 

पूजा ने मांगी माफी

5/7
पूजा ने मांगी माफी

आलोचना होने के बाद पूजा ने लोगों से माफी मांगी. उन्होंने कहा कि मैंने केवल कुंडली में मंगल दोष को हटाने के लिए पूरे रीति-रिवाज से शादी रचाई. इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं सभी से माफी मांगती हूं. 

social media star pooja singh

6/7
social media star pooja singh

पूजा सिंह एक सोशल मीडिया स्टार हैं और इनके इंस्टाग्राम पर 44 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. इनके फोटोज और वीडियोज लोगों को खूब पंसद आते हैं और आए दिन पूजा को एक नया अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. 

पूजा सिंह का परिवार

7/7
पूजा सिंह का परिवार

पूजा सिंह के पिता प्रेमसिंह बीएसएफ से रिटायर्ड हैं और फिलहाल वे मध्यप्रदेश में सिक्योरिटी एजेंसी संचालित करते हैं. वहीं, पूजा की मम्मी रतन कंवर एक गृहिणी हैं औरइनके तीन छोटे भाई हैं.