Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1190233
photoDetails1rajasthan

'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा का बढ़ा क्रेज, इस वजह से कर रही Twitter Trend

Anjali Arora Trending On Twitter: इंस्टाग्राम पर कच्चा बादाम पर रील्स बनाकार रातोंरात फेमस हुई अंजलि अरोड़ा का फैन क्रेज बढ़ता ही जा रहा है.

इंस्टाग्राम पर 11.1M फॉलोअर्स

1/5
इंस्टाग्राम पर 11.1M फॉलोअर्स

इंस्टाग्राम के ट्रेंडिंग सॉन्ग कच्चा बादाम पर रील्स बनाकर रातोंरात फेमस हुई स्टार अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. महज इंस्टाग्राम पर उनके 11.1M फॉलोअर्स हैं.

सोशल मीडिया

2/5
सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग देख कंगना रनौत के शो लॉक अप में उन्हें बतौर कंटेस्टेंट शामिल किया गया था. अंजलि (Anjali Arora) ने अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लिया और शो के फिनाले तक का सफर तय किया.

मुनांजलि नाम का ट्रेंड

3/5
मुनांजलि नाम का ट्रेंड

शो के दौरान उनकी (Anjali Arora) जोड़ी कॉमेडियन मुनव्वर के साथ काफी पसंद की गई. इतना ही नहीं लोगों ने सोशल मीडिया पर मुनांजलि नाम का ट्रेंड भी शुरू कर दिया.

मुनव्वर और अंजलि

4/5
मुनव्वर और अंजलि

शो खत्म होने के बाद जब अंजलि (Anjali Arora) घर से बाहर निकल चुकी हैं. शो में दोस्त बने मुनव्वर और अंजलि दोनों ही अपने ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं. इसके बावजूद बार-बार मुनव्वर और अंजलि का नाम जोड़ा जा रहा है.

 

अंजलि अरोड़ा ट्विटर पर ट्रेंड

5/5
अंजलि अरोड़ा ट्विटर पर ट्रेंड

इतना ही नहीं हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू पर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है. इंटरव्यू के दौरान जब अंजलि से मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नजीला से मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कैसे मुनव्वर ने ही दोनों को लॉकअप के सक्सेस पार्टी में मिलवाया.