Advertisement
photoDetails1rajasthan

Photos: दुल्हन बनीं IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी, सेहरा पहन हैंडसम लगे IPS दूल्हे राजा मनीष

Ria Dabi and Manish Kumar Wedding Photos: पॉपुलर आईएएस टीना डाबी की बहन IAS रिया डाबी की शादी के जोड़े में तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. रिया डाबी के दूल्हे आईपीएस मनीष कुमार उनके साथ नजर आ रहे हैं. चर्चाएं छाई हुई हैं कि हाल ही में दोनों में जयपुर के होटल में शादी रचाई है. रिया दबी की शादी में उनकी बड़ी बहन और इस टीना डाबी भी शामिल हुई. उनकी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं. इस दौरान टीना डाबी ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी है. 

 

सुनील नवलगढ़ ने शेयर की फोटोज

1/4
सुनील नवलगढ़ ने शेयर की फोटोज

यह तस्वीरें राजस्थान पुलिस में कार्यरत सुनील नवलगढ़ नाम के इंस्टा (sunil_nawalgarh_rj18) अकाउंट से शेयर की गई हैं. इन शेयर की गई तस्वीरों में कैप्शन लिखा गया है कि जयपुर के मैरिएट होटल में IAS रिया डाबी और आईपीएस मनीष कुमार के शादी समारोह में शामिल हुआ. 

 

रिया ने नहीं शेयर की फोटोज

2/4
रिया ने नहीं शेयर की फोटोज

जानकारी के अनुसार, यह तस्वीरें 1 दिन पहले की ही हैं हालांकि शादी से जुड़ी किसी भी तस्वीर को रिया डाबी और उनके पति मनीष कुमार के साथ-साथ बहन टीना डाबी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से नहीं शेयर किया है. ना तो शादी से जुड़ा कोई अन्य पोस्ट किया गया है. ऐसे में यह कहना मुश्किल है कि आखिर यह तस्वीर कब की है? 

 

गुपचुप शादी की चर्चाएं भी खूब

3/4
गुपचुप शादी की चर्चाएं भी खूब

बता दें कि जून 2023 में भी IAS रिया की शादी की खबरें वायरल हुई थी. उस वक्त कहा गया था कि रिया डाबी और मनीष ने अप्रैल महीने में कोर्ट मैरिज की थी. उस दौरान उन दोनों की गुपचुप शादी की चर्चाएं भी खूब हुई. 

दोनों की मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान हुई

4/4
दोनों की मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान हुई

बता दें कि रिया डाबी राजस्थान कैडर की आईएएस ऑफिसर हैं तो वहीं, मनीष कुमार महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस ऑफिसर हैं. इन दोनों की मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान हुई थी, जब यह दोनों मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ़ एडमिनिस्ट्रेशन में ट्रेनिंग कर रहे थे. बाद में उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. खबरों की मानें तो साल 2023 में अप्रैल मई के महीने में मनीष कुमार ने गृह मंत्रालय में अपना कैडर बदलने के लिए आवेदन दिया था, जिसे बाद में मंजूर कर लिया गया और उन्हें राजस्थान में पोस्टिंग मिल गई.