Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1645967
photoDetails1rajasthan

IAS टीना डाबी से कई ज्यादा खूबसूरत है यह महिला IPS ऑफिसर, देखें तस्वीरें

IPS Anshika Verma: पढ़ाई में होशियार होने के साथ-साथ यह महिला आईपीएस खूबसूरती में भी किसी हिरोइन से कम नहीं है, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.उनके इंस्टा पर फिलहाल 138k के फॉलोअर्स हैं.

यूपी की रहने वाली हैं IPS अंशिका वर्मा

1/5
यूपी की रहने वाली हैं IPS अंशिका वर्मा

अंशिका वर्मा यूपी कैडर की आईपीएस अधिकारी है और वह वही की रहने वाली हैं. उन्होंने  गलगोटिया कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं टेक्नोलॉजी, नोएडा से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और यहीं से बीटेक की डिग्री ली. 

ब्यूटी विद ब्रेन

2/5
 ब्यूटी विद ब्रेन

आईपीएस अंशिका वर्मा बचपन से पढ़ाई में काफी होशियार रही हैं. इसके चलते उन्होंने अपने स्कूल में काफी अवार्ड जीते हैं. IPS अंशिका वर्मा के पापा उत्तर प्रदेश विद्युत कॉरपोरेशन लिमिटेड से रिटायर्ड एक कर्मचारी हैं. 

साल 2019 में दी यूपीएससी परीक्षा

3/5
साल 2019 में दी यूपीएससी परीक्षा

आईपीएस अंशिका वर्मा ने  यूपीएससी परीक्षा की तैयारी उत्तर प्रदेश के  प्रयागराज शहर से की है. अंशिका ने पहली बार साल  2019 में यूपीएससी परीक्षा दी थी, जिसे वह पास नहीं कर पाई. 

बिना कोचिंग के पास की UPSC परीक्षा

4/5
बिना कोचिंग के पास की UPSC परीक्षा

इसके बाद आईपीएस अंशिका वर्मा ने साल 2020 में दुबारा यूपीएससी परीक्षा दी, जिसमें उन्हें 136वीं रैंक मिली और वह आईपीएस अधिकारी बनीं. आईपीएस अंशिका वर्मा ने बिना कोचिंग के दूसरी बार में यूपीएससी परीक्षा पास की. 

 

सक्सेस मंत्र

5/5
सक्सेस मंत्र

आईपीएस अंशिका वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यूपीएससी की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को सक्सेस मंत्र बताते अंशिका ने कहा कि  ज्यादा से ज्यादा प्रैक्टिस करों.