Advertisement
photoDetails1rajasthan

एक घर में सब IAS, फिर IRS अभिश्री ने पति भी ढूंढ लिया आईएएस, जानें इनकी कहानी

वैसे तो हमने कई आईएएस लव स्टोरी सुनी और पढ़ी हैं, लेकिन आज हम आपको आगरा की आईआरएस अभिश्री और जम्मू के रहने वाले आईएएस अक्षय लबरू की प्रेम कहानी बताने जा रहे है. कपल की मुलाकात इनकी ट्रेनिंग के दौरान हुई. चलिए इनकी फोटो देखते-देखते इनकी प्रेम कहानी पढ़िए: 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

1/5
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

आईएएस अक्षय लबरू और आईआरएस अभिश्री दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इनकी फोटोज और जोड़ी लोग खूब पंसद करते हैं और ये कपल चर्चाओं में बना रहता है. 

 

कपल इंस्टाग्राम

2/5
कपल इंस्टाग्राम

आईएएस अक्षय लबरू के इंस्टा पर 30 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं, उनकी पत्नी आईआरएस अभिश्री के 47 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आए दिन कपल इंस्टाग्राम पेज पर नई-नई फोटोज शेयर करता रहता है. 

IAS अक्षय लबरू और IRS अभिश्री ने साल 2020 में की शादी

3/5
IAS अक्षय लबरू और IRS अभिश्री ने साल 2020 में की शादी

आईएएस अक्षय लबरू और आईआरएस अभिश्री साल 2020 में शादी के बंधन में बंध गए थे. बता दें कि IAS अक्षय लबरू साल 2018 बैच के आईएएस हैं और फिलहाल वह त्रिपुरा कैडर के आईएएस अक्षय लबरू जम्मू-कश्मीर में इन्फॉर्मेशन डिपार्टमेंट के डायरेक्टर और लेफ्टिनेंट गवर्नर के सचिवालय के एडिशनल सचिव के पद पर तैनात हैं. 

अभिश्री ने घर में सब IAS

4/5
अभिश्री ने घर में सब IAS

अभिश्री ने साल 2018 बैच में IRS क्लियर किया. वह आगरा की रहने वाली हैं और उनके परिवार में IAS है. उनके पिता ज्ञानेश कुमार साल 1998 बैच के आईएएस अफसर हैं. वहीं, उनकी बड़ी बहन मेधा रूपम और जीजा मनीष 2013 बैच के  IAS हैं. इसके अलावा अभिश्री के चाचा1991 बैच आईएएस हैं और फूफा उपेंद्र जैन 1991 बैच के आईपीएस हैं. साथ हीं, उनके फूफा के भाई आशू कुमार आईपीएस और उनकी बीवी रुचिका एमपी कैडर से आईएएस अफसर हैं. 

IRS अभिश्री और IAS अक्षय लबरू की मुलाकात

5/5
IRS अभिश्री और IAS अक्षय लबरू की मुलाकात

IRS अभिश्री और IAS अक्षय लबरू  LBSNAA मसूरी में  ट्रेनिंग के दौरान मिले थे. IAS अक्षय ने शुरुआती पढ़ाई डीपीएस, जम्मू से स्कूल से की और उसके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज से ग्रेजुएशन की. वहीं, इनकी पत्नी IRS अभिश्री ने शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के DPS स्कूल से की और फिर सेंट स्टीफंस कॉलेज से फिजिक्स में ग्रेजुएशन की.