Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1528865
photoDetails1rajasthan

Horoscope 15 January : मकर संक्रांति पर आज तुला को मिलेगा नई नौकरी का ऑफर और कर्क के बनेंगे रुके काम, जानें आपका राशिफल

Horoscope 15 January : आज मकर संक्रांति(Makar Sankranti) है. आज से सूर्य अब 30 दिन मकर राशि में ही रहेंगे. इस बार सूर्य,शुक्र और शनि एकसाथ मकर युति बना रहे हैं. वहीं चन्द्रमा तुला राशि में रहेंगे. जिसका सभी 12 राशियों पर असर पड़ेगा. लेकिन कुछ राशियों पर असर आज खास दिखेगा. चलिए आपको बताते हैं आज का राशिफल 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. अगर आप कोई बिजनेस करते हैं, तो आज कोई नई डील आपको मिल सकती है. वहीं अगर आप छात्र हैं तो आज लाभ में रहेंगे. सूर्य और शनि का दशम और चंद्रमा का सप्तम गोचर लाभप्रद रहेगा. पिता का आशीर्वाद बना रहेगा. आज कंबल का दान और श्रीसूक्त का पाठ आपकी समस्याओं को समाप्त कर सकता है.

वृष

2/12
वृष

आज के दिन नौकरीपेशा लोगों को फायदा हो सकता है. ज्यादा खर्च हो सकता है. धार्मिक यात्रा की प्लानिंग कर सकते हैं. आज का दिन सामान्य है. ऊनी वस्त्रों का दान फायदेमंद रहेगा.

मिथुन

3/12
मिथुन

नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन शुभ है. लेकिन ट्रांसफर के योग भी बन रहे हैं. प्रमोशन के भी चांस हैं. परिवार से जुड़ा कोई भी फैसला सोच समझ कर लें. ऊनी कपड़ों का दान करें.

कर्क

4/12
कर्क

रुके काम पूरे होंगे. झूठ ना बोलें आर्थिक हालात बेहतर होंगे. आज तिल का दान करें. लाल और पीला रंग आज शुभता लाएगा.

सिंह

5/12
सिंह

राजनीति के क्षेत्र में हैं तो आज लाभ का दिन है. कई नए अवसरों को हासिल करेंगे. हनुमान जी की पूजा और गुड़ तिल का दान करें आज का दिन शुभ है. नारंगी और लाल रंग और शुभता ला सकता है.

कन्या

6/12
कन्या

बिजनेस करते हैं तो नयी जिम्मेदारी मिल सकती है. नौकरीपेशा हैं तो बॉस खुश होंगे. प्रमोशन के चांस बन रहे हैं. आज हरा और आसमानी रंग शुभता लाएगा. खिचड़ी का दान करें

तुला

7/12
तुला

नई नौकरी का ऑफर आ सकता है. सेहत का ध्यान रखने की जरुरत है. आज दोस्तों का सहयोग मिलेगा. लाल और नारंगी रंग शुभ है. कंबल और ऊनी कपड़ों का दान करें. हनुमान जी कृपा के लिए उनका पाठ करें.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

छात्र वर्ग को आज सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन शुभ है. माता-पिता का आशीर्वाद लें. मेष और मकर राशि वाले लोगों से मदद मिलेगी. पीला या लाल रंग शुभता लाएगा. कंबल का आज दान करें.

धनु

9/12
धनु

रूके धन की प्राप्ति होगी. बिजनेस में धन आगमन के संकेत हैं. गुरुओं का आशीर्वाद लें नारंगी और पीला रंग शुभता लाएगा. कंबल का दान करें.

मकर

10/12
मकर

तीन ग्रहों की युति आपकी राशि में होने से हर काम में सफलता मिलेगी. बिजनेस बड़ा मुनाफा हो सकता है. मेष राशि वालों के मदद मिलेगी. धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं. तिल और गुड़ का दान करें. सफेद और आसमान रंग शुभता लाएगा.

कुंभ

11/12
कुंभ

नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. श्रीसूक्त का पाठ आज फायदा देगा. गाय को पालक और गरीबों को कंबल का दान करें. सफेद और नारंगी रंग शुभता लाएगा.

मीन

12/12
मीन

आपको गुरू की कृपा से बड़ी सफलता नौकरी में लगेगी. लेकिन सेहत का ध्यान रखें. लाल और नारंगी रंग शुभ है. श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें. तिल और ऊनी कपड़ों का दान करें.