Advertisement
photoDetails1rajasthan

Horoscope 13 January : आज बुध उदय, मंगल मार्गी इन राशियों के अच्छे दिन शुरु, पढ़ें आपका दैनिक रशिफल

Horoscope 13 January : आज बुध उदय हो कर रहे हैं और साथ ही मंगल मार्गी हो रहे हैं. जिसका सभी राशियों पर असर पड़ने वाला है. मंगल 30 अक्टूबर तक मार्गी रहने वाले हैं. इस परिवर्तन का आज आपके जीवन पर क्या असर पड़ेगा ये जानने के लिए पढ़े आज का अपना दैनिक राशिफल.

मेष

1/12
मेष

धार्मिक प्रवृत्ति बढ़ेगी. पारिवारिक मामलों में सफलता मिलेगी. रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा.  यात्रा भी कर सकते हैं.

वृषभ

2/12
वृषभ

पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. बिजनेस में फायदा होगा. परिवार के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे.

मिथुन

3/12
मिथुन

सेहत का ध्यान रखें. बिजनेस में नई डील मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों के लिए सामान्य दिन लंबी यात्रा का योग बन रहा है.

कर्क

4/12
कर्क

वैवाहिक जीवन में सुखद अनुभव रहेंगे. पारिवारिक रिश्तों में मिठास आएगी. भाई बहन के बीच तनाव हो सकता है. बिजनेस करते हैं को दिन अनुकूल है. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन सामान्य हैं.

सिंह

5/12
सिंह

कोई बीमारी घेर सकती है. मानसिक रुप से परेशान हो सकते हैं. सेहत का विशेष ध्यान रखें. आर्थिक मामलों में सुधार होता जाएगा.

कन्या

6/12
कन्या

संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी. बेकार की भागदौड़ करनी पड़ सकती है. व्यवसायिक प्रयास फलीभूत होंगे. रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी.

तुला

7/12
तुला

जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. विरोधी परास्त होगा. नौकरी में सराहा जाएगा.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

सालों की मेहनत अब रंग लाने लगेगी. शिक्षा के क्षेत्र में भी प्रयास सार्थक हो सकते हैं. क्रिएटिव लोगों के लिए दिन शुभ है. बिजनेस करते हैं तो दिन सामान्य है. नौकरीपेशा काम पर ध्यान देने का फायदा मिलेगा.

धनु

9/12
धनु

आर्थिक मामलों में सुधार होने लगेगा. बिजनेस करते हैं तो कोई नई डील मिल सकती है. अटके कामों में तेजी आएगी. जीविका में बढ़ोत्तरी होगी.

मकर

10/12
मकर

शनि, शुक्र व सूर्य की युति से आप आत्मविश्वास से लबरेज होंगे. लेकिन संतान को लेकर चिंता रहेगी. बेकार के विवादों से बचें.  संतान के कारण चिंतित रहेंगे। व्यर्थ के विवादों से बचें

कुंभ

11/12
कुंभ

शनि, सूर्य और शुक्र आपकी राशि से 12वें होंगे. परिवारिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि कार्यक्षेत्र में आपके विरोध परास्त होंगे. कारोबारियों के लिए दिन सामान्य है. सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है.

मीन

12/12
मीन

शनि, शुक्र और सूर्य की युति शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता देगी.  व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. अच्छी डील मिलने सेआर्थिक पक्ष मजबूत होगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है.