Advertisement
photoDetails1rajasthan

Fitness: बॉलीवुड की ये 40+ हसीनाएं हैं टाइमलेस ब्यूटी, खुबसूरती ऐसी की सांसे थम जाए

90 के दशक की जो बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो हमारे पेरेंटस की फेवरेट हुआ करती थी वो कहीं न कहीं आज की जनरेश्न की फेवरट लिस्ट में भी शामिल है. 40-50 और उससे ज्यादा की उम्र की ये एक्ट्रेस जहां अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर है तो साथ अपनी बढ़ती उम्र, लुक्स और फिटनेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं.

Hema Malini

1/5
Hema Malini

हेमा मालिनी आज भी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देते हुए दिखाई देती हैं. उनकी खूबसूरती का बोलबाला हर जगह दिखाई देता है. 74 साल की उम्र होने के बावजूद वह आज भी पहले जैसी ही गॉर्जियस दिखाई देती है.

 

Rekha

2/5
Rekha

मशहूर अभिनेत्री रेखा की अदा का तो हर कोई दिवाना हैं 90 के दशक के ही नहीं ब्लकि आज की जनरेश्न भी काफी दिवानी हैं लेकिन उनकी फिटनेस और खूबसूरती देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है कि रेखा की उम्र  68 वर्ष हैं. 

 

Madhuri Dixit

3/5
Madhuri Dixit

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दी‌‌क्षित अपने अभिनय और नृत्यकला से हर किसी के दिल में जगह बना चुकी हैं.अभिनेत्री  माधुरी दीक्षित 55 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने रोमांस, कॉमेडी, इमोशनल हर किरादार से लेकर डांस में भी अपना लोहा मनवाया है. बता दें माधुरी दीक्षित के दो बच्चे हैं. जिसके बावजूद उन्होंने खुद फिट और काफी मेंटेन किया हुआ है.  

 

Aishwarya Rai

4/5
Aishwarya Rai

सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी खूबसूरती का परचम लहराने वालीं ऐश्वर्या राय भी फिटनेस के मामले में अव्वल हैं.  ऐश्वर्या के फोटोज वीडियोज आज भी खूब वायरल होते हैं. 48 साल की ऐश्वर्या नई एक्ट्रेसेस को भी उम्र में मात देती हैं. 

Shilpa Shetty

5/5
Shilpa Shetty

 फिटनेस की लिस्ट में सुपर से भी ऊपर रहने वाली शिल्पा शेट्टी 47 साल में खुद को काफी मेंटेन किया हुआ है. शिल्पा शेट्टी ने भी खुद को हेल्थी लाइफस्टाल और योगा को काफी फॉलो करती है और यदि कोई उनसे खूबसूरती का राज पूछता है तो उसे भी योगा और हेल्थी डाइट की सलाह देती है.