Advertisement
photoDetails1rajasthan

पति ने करवाई बीवी की आशिक संग शादी, रोते हुए बोला- तुम जाओ, मैं चारों बच्चों को संभाल लूंगा

Jaipur: 'प्यार अपनी खुशी में नहीं...बल्कि जिन्हें तुम प्यार करते हो, उनकी खुशी में है'... फिल्म हम दिल दे चुके का यह डायलॉग अजय देवगन ने जब कहा था तो कई लोगों को उन पर गुस्सा आया था. 

पति ने कैसे दिखाई हिम्मत

1/6
पति ने कैसे दिखाई हिम्मत

लोगों का कहना था कि कैसे एक पति उस लड़की का हाथ दूसरे के हाथ में दे सकता है, जिसे वह खुद सात फेरे लेकर अपना हमसफर बनाता है. वह तो फिल्मी सीन था लेकिन बिहार में हुई ऐसी ही एक घटना ने लोगों को हैरान करके रख दिया है.

नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा गिफ्ट

2/6
नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा गिफ्ट

जी हां, करवा चौथ पर पतियों को उनकी पत्नी को तरह-तरह के तोहफे देते देखा होगा लेकिन साल 2022 में गुजरे करवा चौथ पर एक पति ने बीवी को उसका प्रेमी ही गिफ्ट कर दिया. हैरान करने वाला यह वाकया बिहार के भागलपुर से जुड़ा है, जहां बीते करवा चौथ पर चार बच्चों के बाप ने बीवी को उसके प्रेमी से शादी करने की इजाजत देते हुए कहा कि जाओ तुम शादी करके खुश रहो. मैं बच्चों को संभाल लूंगा.

 

कैसे छोटू के प्यार में पड़ी पूजा

3/6
कैसे छोटू के प्यार में पड़ी पूजा

पति के अनोखे प्यार की यह अजीबोगरीब कहानी बिहार के भागलपुर जिले के सुल्तानगंज से जुड़ी है. यहां के गनगनिया गांव में श्रवण नाम के युवक की शादी 10 साल पहले बांका जिले की निवासी पूजा से हुई थी. इन दोनों की शादी 2012 में हुई थी. दोनों के चाार बच्चे हैं. वहीं, अक्सर मायके आने-जाने वाली पूजा का दिल पड़ोस के छोटू के लिए धड़कने लगा. करीब 5 साल से दोनों अफेयर में थे. वहीं, छोटू के प्यार में पड़ी पूजा ने करवाचौथ से एक दिन पहले यानी कि 12 अक्टूबर को पति श्रवण से सच्चाई बताई. साथ में यह भी कहा कि वह छोटू से बेइंतहा प्यार करती है. 

नहीं किया कोई झगड़ा

4/6
नहीं किया कोई झगड़ा

अक्सर आपने देखा होगा कि पति-पत्नी के बीच किसी तीसरे के जिक्र मात्र से ही घर में लड़ाई-झगड़े और मारपीट की नौबत आ जाती है. वहीं, श्रवण ने बीवी की बात सुनकर कोई नाराजगी जाहिर नहीं की. लड़ाई-झगड़ा करने के बजाय उसने पूजा के प्यार  की कद्र करते हुए सरपंच-मुखिया के संग पंचायत बुलाई और सबके सामने बीवी का हाथ उसके प्रेमी के हाथों में सौंप दिया.

 

क्या-क्या कहा श्रवण ने

5/6
क्या-क्या कहा श्रवण ने

पति के त्याग की अनोखी दास्तान का जिस तरीके से खात्मा हुआ, वह सबको हैरान कर रहा है. पति श्रवण ने बीवी को भेजते हुए कहा कि जाओ तुम खुश रहो. मैं चारों बच्चों की देखभाल कर लूंगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि चारों बच्चों की उम्र 2 से 8 साल के बीच ही है. जानकारी के अनुसार, पूजा अक्सर मायके जाती थी. यहां अपने ननिहाल में रह रहे छोटू के लिए उसके दिल में प्यार जाग गया. 

 

क्या कहना है पूजा का

6/6
क्या कहना है पूजा का

पूजा की मानें तो वह 16 साल की उम्र से ही छोटू से प्यार करती थी. वहीं, उसकी शादी दूसरी जगह कर दी गई. सच्चा प्यार तो उसे अब मिला है. अब वह अपना घर बसाएगी. श्रवण के इस प्यार की चर्चा पूरे सोशल मीडिया में खूब फैल रही है. लोग उसकी सोच को सलाम कर रहे हैं.