Advertisement
photoDetails1rajasthan

नए साल में अपनाएं वास्तु शास्त्र के बेड रूम सीक्रेट, बिस्तर से दूर करें ये काम

Vastu Tips Bedroom Secret : पति-पत्नी के बीच प्यार हमेशा बना रहे इसके लिए नए साल में बेडरूम में वास्तुशास्त्र के इन नियमों का पालन करें. इन नियमों से ना सिर्फ रिश्तों में मिठास बढ़ेगी बल्कि दूर हो रहे पति पत्नी के बीच रिश्ते में गर्माहट भी आ जाएगी.

 

राधा-कृष्ण की तस्वीर लाएगी प्यार

1/4
राधा-कृष्ण की तस्वीर लाएगी प्यार

प्रेम की प्रतीक राधा-कृष्ण की तस्वीर को बेडरूम में लगाएं. ऐसा करने से पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ता है. राधा-कृष्ण की तस्वीर विवाहित जोड़े को कभी भी अपना बिस्तर खिड़की से सटाकर नहीं रखें. ऐसा करने से रिश्तों में तनाव आता है. 

 

सोने की सही दिशा

2/4
सोने की सही दिशा

सोते समय अपना सिर दक्षिण, दक्षिण पूर्व और दक्षिण पश्चिम की ओर रखें. सोने की सही दिशा विवाहित जोड़े को गलती से भी उत्तर दिशा में सिर रखकर नहीं सोना चाहिए. इससे आप दिनभर तनावग्रस्त और थका महसूस करेंगे. कभी भी उत्तर दिशा में सिर रखकर ना सोएं.

(डिस्क्लेमर- लिखा गया लेख सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता. अधिक जानकारी के लिए विशेषज्ञ की तलाश लें )

 

बिस्तर में ये ना रखें

3/4
बिस्तर में ये ना रखें

अगर पति पत्नी के बीच रिश्तों में तनाव है तो कभी भी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट का इस्तेमाल बेड पर ना करें और ना ही सोते वक्त इस चीज को बिस्तर के पास रखें.

 

पति-पत्नी को एक दूसरे की किस दिशा में सोना है

4/4
पति-पत्नी को एक दूसरे की किस दिशा में सोना है

अगर पति पत्नी के बीच प्यार को परवान चढ़ाना है तो सोते समय पत्नी को हमेशा बेड के दाहिनी और पति को पति को बाई तरफ सोना चाहिए.