Malaika Arora Crying: Ex-Husband को याद कर के छलक पड़े मलाइका अरोड़ा के आंखों से आंसू, फराह खान ने गले लगा कर दिया सहारा
Advertisement

Malaika Arora Crying: Ex-Husband को याद कर के छलक पड़े मलाइका अरोड़ा के आंखों से आंसू, फराह खान ने गले लगा कर दिया सहारा

Malaika Arora Gets Emotional: शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान को याद कर के रोने लगती हैं जिसको देख उनकी दोस्त फराह खान संभालती हैं. आपक भी देखें वीडियो .. 

 

मलाइका अरोड़ा

Moving in with Malaika: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आज कोई पहचान की मोहताज नहीं हैं. बता दें कि मलाइका इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चा में हैं. ये शो जल्दी ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाला है. ये एक चैट शो जैसा है, जिसका नाम मूविंग इन विद मलाइका रखा गया है. 

अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इस चैट शो का एक प्रोमो वीडियो फैंस के साथ शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस अपने अतीत, एक्स हसबैंडअरबाज खान और ट्रोल्स को लेकर ढेर सारी बातें करते हुए दिख रही हैं. साथ ही अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपने अतीत को याद कर के इमोशलन भी होते हुए दिख रही हैं. इस चैट शो में मलाइका अरोड़ा का साथ जानी-मानी कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान भी नजर आ रही हैं.

साथ ही इस वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि मलाइका खुद के और अपने एक्सेस के मूव ऑन करने की बातें करते दिखाई दे रही हैं. वह कह रही हैं कि जो भी सिंगल डिसीजन मैंने अपनी लाइफ में लिया है, वह पूरी तरह से सही रहा. यह कहते हुए मलाइका की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं. इस वीडियो में फराह खान मलाइका को संभालने की कोशिश भी करती दिख रही हैं.

आपको बता दें कि शो का प्रोमो वीडियो देखकर साफ हो गया है कि एक्ट्रेस के इस चैट शो की पहली मेहमान फराह खान होने वाली हैं. अदाकारा ने इस प्रोमो वीडियो में अपने अतीत के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में सभी फैसले सही लिए. रोती हुई मलाइका को उनकी दोस्त फराह खान संभालती दिखती हैं. 

मूविंग इन मलाइका का पहला प्रोमो वीडियो वायरल 

साथ ही अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान को भी याद कर लोगों को सलाह देती हैं कि वो मूव ऑन कर चुकी हैं और साथ ही कहती हैं कि लाइफ में मूव ऑन करना बेशक मुश्किल होता है, लेकिन कई बार कठिन फैसले आपको जीवन का सही अर्थ सिखा देते हैं. मलाइका ने बताया कि उनके एक्स भी मूव ऑन कर चुके हैं अब लोग भी मूव कर लें. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा के विषय बन चूका है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Trending news