Video: शादी में दुल्हन को देखने के लिए बेताब था दूल्हा, घूंघट उठाया तो निकल गई चीख
Advertisement

Video: शादी में दुल्हन को देखने के लिए बेताब था दूल्हा, घूंघट उठाया तो निकल गई चीख

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें एक दूल्हा बड़ी ही बेसब्री से नई दुल्हन का चेहरा देखना चाहता है, लेकिन जैसे ही वह घूंघट उठाता है, उसकी चीख निकल जाती है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन को देखने के बाद दूल्हा जो रिएक्शन देता है, वह देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी. ऐसा लगता है कि दूल्हा घबरा जाता है.

Video: शादी में दुल्हन को देखने के लिए बेताब था दूल्हा, घूंघट उठाया तो निकल गई चीख

Viral Video: हर लड़का-लड़की के लिए शादी वाला दिन बेहद ही खास होता है. हो भी क्यों न...यह वही दिन होता है, जब उसे अपने हमसफर का साथ हमेशा के लिए मिल जाता है. 

सभी जानते हैं कि शादी में कई तरह की रस्में-रिवाज होते हैं. लोग खूब हंसी-मजाक करते हैं. इस दिन दुल्हन पर हर किसी की नजरें होते हैं, इसलिए वह बेहद ही स्पेशल दिखने के लिए परेशान रहती है. बदलते ट्रेंड के साथ कुछ समाजों में तो दुल्हन का चेहरा खोलकर रखा जाता है. वहीं, कई जगहों पर आज भी चेहरे को ढककर रखा जाता है. ऐसे में दूल्हा ही अपनी होने वाली दुल्हन को देखने के लिए सबसे ज्यादा बेताब रहता है. 

यह भी पढे़ं- Video: उर्फी जावेद ने केवल 2 फूलों से ढका ऊपरी बदन, लोग बोले- ये भी क्यों पहने...उतार देती

पूरी शादी में ही दूल्हा कोशिश करता रहता है कि एक बार उसे अपनी दुल्हनिया का मुखड़ा देखने को मिल जाए. वह जानना चाहता है कि उसकी बीवी कैसी लग रही है. वहीं, इसी तरह अपनी नई दुल्हन का चेहरा देखने के चक्कर में दूल्हे के साथ कुछ ऐसा हो गया, जिसे जानकर आपकी हंसी छूट जाएगी. हो सकता है कि हंसते-हंसते आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएं. 

दूल्हे को लगा झटका
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें एक दूल्हा बड़ी ही बेसब्री से नई दुल्हन का चेहरा देखना चाहता है, लेकिन जैसे ही वह घूंघट उठाता है, उसकी चीख निकल जाती है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन को देखने के बाद दूल्हा जो रिएक्शन देता है, वह देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी. ऐसा लगता है कि दूल्हा घबरा जाता है. वहीं, दुल्हन अपनी आंखें बंद ही रखती है. कुछ ही देर में दूल्हा खुद भी जोर से हंसने लगता है.

क्या बोले सोशल मीडिया के लोग
वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में नेटिजेंस का कहना है कि हो सकता है कि दूल्हे ने पहली बार दुल्हन को इतने ज्यादा मेकअप के साथ देखा हो. वहीं, कुछ का कहना यह भी है कि कहीं उसकी दुल्हन तो नहीं बदल गई. सोशल मीडिया के लोग इस दूल्हा-दुल्हन के वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. यह वीडियो इंस्टाग्राम के ब्राइडल लहंगा डिजाइन नाम के पेज पर शेयर किया गया है.

Trending news