गैंगस्टर रोहित गोदारा के भाई का वीडियो आया सामने,जुर्म की बताई ऐसी कहानी, बढ़ सकती हैं मुश्किलें
Advertisement

गैंगस्टर रोहित गोदारा के भाई का वीडियो आया सामने,जुर्म की बताई ऐसी कहानी, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

रोहित के भाई ने कहा कि ना रोहित को कोई भी रोल मॉडल ना माने और ना ही समझे. आगे कहा कि 13 साल पहले दहेज के एक मामले के बाद से रोहित आपराधिक लाइन में आ गया था. रोहित से हमारा कोई वास्ता नहीं है.

गैंगस्टर रोहित गोदरा के भाई का वीडियो आया सामने.

Gangster Rohit Godara Brother Video Viral: गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या से जुड़ा बड़ा मामला सामने आया है. हत्या की साजिश में नाम आ रहे रोहित गोदारा के भाई का वीडियो आया सामने है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विडियो में रोहित गोदारा का परिवार रोहित का विरोध करते हुए नजर आ रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में रोहित गोदारा का भाई ना सिर्फ अपने दिल की बात कही है बल्कि कई खुलासे भी किए हैं.

गैंगस्टर रोहित गोदरा का भाई का वीडियो आया सामने

रोहित के भाई ने कहा कि ना रोहित को कोई भी रोल मॉडल ना माने और ना ही समझे. आगे कहा कि 13 साल पहले दहेज के एक मामले के बाद से रोहित आपराधिक लाइन में आ गया था. रोहित से हमारा कोई वास्ता नहीं है. वो हमारे लिए उसी दिन से मर चुका है. ऐसे लोगों का परिणाम बहुत बुरा होता है, हम तो कितने सालो से भाई के क्रमों का खामियाजा भुगत रहे. रोहित गोदारा के भाई ने वीडियो में युवाओं से कहते नजर आ रहे है कि जीवन में युवा आईएएस बने, आईपीएस बने , ऐसे गैंगस्टर नहीं.उसने परिवार की नर्क जैसी हालत कर दी है.

राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने ली थी 

बता दें कि सीकर में राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने ली थी.हत्या के महज कुछ देर बाद हत्या की जिम्मेदारी फेसबुक पर पोस्ट करके ली. रोहित गोदारा ने कहा कि आनंदपाल सिंह और बलवीर बानूड़ा की मौत का बदला लिया है. बाकि दुश्मनों से भी जल्द ही मुलाकात होगी. रोहित गोदारा का नाम सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से भी जुड़ा था. रोहित गोदारा के तीन गुर्गों को पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार भी किया था. पुलिस को शक था कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गाड़ी की व्यवस्था में इनका हाथ था. और रोहित गोदारा गैंग के लॉरेंस विश्नोई से तार जुड़े है. 

रोहित गोदारा का अपराधिक इतिहास

रोहित गोदारा बीकानेर में लूणकरणसर इलाके के कपूरीसर गांव में है. इसके अलावा उसका एक और घर 1BHM में भी है. रोहित गोदारा पर नोखा में एक व्यापारी जुगल राठी को धमकाने का मामला भी दर्ज हुआ था. पैसे की वसूली की कोशिश की थी. बीकानेर के कालू थाना का वो हार्डकोर क्रिमिनल है. जब वो सिर्फ 19 साल का था तभी से अपराध की दुनिया में एंट्री कर चुका था. अब तक वो करीब 15 बार जेल जा चुका है. वो अपनी गैंग के साथ साथ मोनू गैंग और गुठली गैंग को भी ऑपरेट करता है.

 

ये भी पढ़ें- 20 साल की रेखा मीना ऐसे बन गई राजस्थान की 'लेडी डॉन', गालियों से करती है बात

रोहित गोदारा के बारे में बताया जाता है कि वारदात को अंजाम देने वो खुद नहीं जाता बल्कि अपने गुर्गों को भेजता है ताकि पुलिस की गिरफ्त से वो बच निकले. खुद की सुरक्षा के लिए 4 बॉडीगार्ड रख रखे है जिनको महीने में 40-40 हजार रुपए सैलरी भी देता है. रोहित गोदारा की गैंग में करीब 150 के लड़के है. 

Reporter- Raunak Vyas

Trending news