बानसूर में एक साधु ने 6 साल की बच्ची का दिया टॉफी का झांसा, फिर की ये गंदी हरकत
Advertisement

बानसूर में एक साधु ने 6 साल की बच्ची का दिया टॉफी का झांसा, फिर की ये गंदी हरकत

Bansur(Kotputli-Behror): बानसूर पुलिस ने 6 साल की बालिका के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में एक साधु को गिरफ्तार किया है. मंदिर में रहने वाले साधु ने एक 6 साल की बालिका को टॉफी देने का झांसा देकर छेड़छाड़ की थी. 

Alwar News

Bansur(Kotputli-Behror): राजधानी जयपुर की बानसूर पुलिस ने 6 साल की बालिका के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में एक साधु को गिरफ्तार किया है. साधु ने मंदिर में ही टॉफी, मिठाई का झांसा देकर बालिका के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. 

बानसूर थाना प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि 12 अप्रैल की सूचना मिली कि बानसूर थाना क्षेत्र में एक 6 साल की बालिका के साथ एक मंदिर में रहने वाले साधु ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि मंदिर में रहने वाले साधु ने एक 6 साल की बालिका को टॉफी देने का झांसा देकर छेड़छाड़ की थी. 

बालिका ने परिजनों को घटना के बारे में बताया तो घटना का खुलासा हुआ. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और मामला दर्ज करवाया गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली गई और मंदिर से साधु सन्नी उर्फ हरिओम पुरी निवासी रडोल सहारनपुर (यूपी) को गिरफ्तार किया गया. 

पुलिस ने बताया कि साधु पिछले 5-6 सालो से मंदिर में एक साल में एक बार ही 10-15 दिनों के लिए आता था. पुलिस आरोपी साधु से पूछताछ कर रही है और साधु के आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में जानकारी जुटा रही है. 

वहीं, थाना प्रभारी ने आमजन से अपील की है कि अपने छोटे बच्चों को अनजान या संदिग्ध लोगों, संदिग्ध आस पड़ोसियों से विशेष ध्यान रखें. यदि कोई भी व्यक्ति आपके बच्चों को मिठाई, पैसे, खिलौने देने का लोभ दे रहा है तो उसकी विशेष निगरानी रखें. यदि किसी व्यक्ति या साधु की ओर से कोई असामाजिक कृत्य किए जाने की आशंका लग रही है तो तुरंच पुलिस को सूचना दें. 

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2024: सुखबीर सिंह जौनापुरिया का बड़ा बयान, बोले-कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा शराब पीकर आते थे लोकसभा

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में आंधी-बारिश का दौर जारी, 28 जिलों में येलो अलर्ट जारी

Trending news