एसपी ने एसआई को किया लाइन हाजिर, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1227905

एसपी ने एसआई को किया लाइन हाजिर, जानें क्या है पूरा मामला

मैनेजर को शोरूम से पुलिस की गाड़ी में लेकर जाने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

 एसपी ने एसआई को किया लाइन हाजिर, जानें क्या है पूरा मामला

Hanumangarh: हनुमानगढ़ जंक्शन के एक शोरूम मैनेजर को जंक्शन थाने में अवैध रूप से हिरासत में रखने के आरोप का मामला सामने आया है. जिस के विरोध में आज जंक्शन बाजार के शो रूम बंद रख कर दुकानदारों ने विरोध दर्ज करवा कर उपनिरीक्षक पर कार्रवाई की मांग की.

मैनेजर सुरेंद्र ने बताया कि जंक्शन थाना के एसआई शैलेश ने शोरूम से 999 रुपये के शॉर्ट्स खरीदे और अगले दिन शॉर्ट्स के साइज बदलवाने शो रूम गए तो मैनेजर ने 1 हजार 129 रुपये कीमत बताते हुए 130 रुपये मांगे तो एसआई ने रुपये देने से मना कर देने का आरोप लगाया.

मैनेजर ने आरोप लगाया कि 130 रुपये लिए बिना शॉर्ट्स देने से मना कर दिया तो मैनेजर सुरेंद्र सोनी को जबरन पुलिस जीप में बिठाकर जंक्शन थाने ले आई और अवैध हिरासत में रखा. मैनेजर ने आरोप लगाया कि पुलिस की गाड़ी में उसके साथ गाली गलौच भी किया गया. वहीं थाने लाकर नीचे बैठने से मना करने पर थप्पड़ मारने का आरोप भी मैनेजर सुरेंद्र ने लगाया. मैनेजर ने बताया कि करीब 1 घंटे से ज्यादा थाने में बिठाने के बाद शो रूम मालिक से फोन पर बात होने के बाद उसे थाने से बाहर जाने दिया गया.

मैनेजर को शोरूम से पुलिस की गाड़ी में लेकर जाने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. सीसीटीवी की फुटेज में नजर आ रहा है कि सब इंस्पेक्टर शैलेश चंद शो रूम में खड़े दिखाई दे रहे हैं.  पहले हाथ के इशारे से बुलाते और बाद में अपने साथ बाहर ले जाते नजर आ रहे हैं. वहीं शो रूम के बाहर के फुटेज में सब इंस्पेक्टर शैलेश चंद और मैनेजर सुरेंद्र साथ पुलिस गाड़ी तक जाते दिखाई दे रहे हैं. आगे पुलिस गाड़ी के पास जाकर सब इंस्पेक्टर युवक को गेट खोल कर अंदर धकेलते भी सीसीटीवी में नजर आ रहे हैं.

इस मामले में व्यापारियों ने आज अपनी दुकानें बंद कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. दुकानदारों ने कहा कि आरोपी उपनिरीक्षक पर कार्रवाई होनी चाहिए ताकि पीड़ित को इंसाफ मिल सके. मामले की जानकारी मिलने के बाद एसपी ने एसआई शैलेश को लाइन हाजिर कर जांच के आदेश दिए हैं.

Reporter-Manish Sharma

यह भी पढे़ं- पिता के नाम बेटी का एक ऐसा ख़त, जिसे पढ़कर किसी भी बाप की आंखों में आंसू आ जाएं

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news