सरपंच के बेटे ने साथियों के साथ मिलकर मासूम से कुकर्म का वीडियो बनाकर किया वायरल, सभी गिरफ्तार
Advertisement

सरपंच के बेटे ने साथियों के साथ मिलकर मासूम से कुकर्म का वीडियो बनाकर किया वायरल, सभी गिरफ्तार

सरपंच का बेटा और उसके साथी मासूम को सुनसान जगहों पर ले जाते थे और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ कुकर्म करते थे.

सरपंच के बेटे ने साथियों के साथ मिलकर मासूम से कुकर्म का वीडियो बनाकर किया वायरल, सभी गिरफ्तार

Pilibanga : राजस्थान के हनुमानगढ़ के पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र के रावतसर थाने में सरपंच के बेटे समेत पांच युवकों पर दर्ज हुए कुकर्म के मामले में पुलिस ने पांचों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. पांचों आरोपी युवकों अनिल, अभिषेक, नरेश, लाधुराम और राधेश्याम पर अश्लील वीडियो बनाकर कई बार नाबालिग से कुकर्म करने और ब्लैकमेल करने का आरोप था.
 
रावतसर पुलिस ने बताया कि अश्लील वीडियो में सभी आरोपी नजर आ रहे हैं. जांच अधिकारी रावतसर थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह नरुका ने बताया कि 14 वर्षीय पीड़ित नाबालिग के पिता ने थाने में आकर रिपोर्ट दी थी कि मेरे लड़के के साथ अनिल पुत्र रामलाल भादू, अभिषेक पुत्र गोरीशंकर, योगेश, नरेश पुत्र लाधुराम भाकर, राधेश्याम पुत्र रामस्वरूप निवासी गांव सरदारपुरा खालसा ने गलत काम किया.

ये भी पढ़ें : स्कूल में बढ़ते यौन उत्पीड़न के मामलों ने बढ़ाई चिंता, उदयपुर और सीकर में सबसे ज्यादा मामले आये सामने

पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया था कि सभी आरोपियों ने 10 जून 2022 से 15 जुलाई 2022 तक लगातार डरा धमका कर और  ब्लैकमेल कर अलग अलग सुनसान जगह पर ले जाकर कोल्ड ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर, नशे की हालत में उसके साथ कुकर्म कर रहे थे.

पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया कि अनिल पुत्र रामलाल भादू ने मेरे लड़के की अश्लील वीडियो बनाई और वायरल करने की धमकी देकर कई बार कुकर्म किया और फिर वीडियो वायरल कर दिया. रावतसर पुलिस ने पीड़ित नाबालिग बालक के पिता की रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म, आईटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया था, मामले की अनुसंधान में जुर्म प्रमाणित माने जाने पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

रिपोर्टर- मनीष शर्मा

ये भी पढ़ें : राजस्थान के इस कैबिनेट मंत्री को किसका है डर ? कहा-पता नहीं ये पैसे वाले जिंदा रहने भी देंगे या नहीं

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news