पीलीबंगा: लड़के ने छात्रा को फोन कर किया तंग, नाबालिग ने कमरा बंद लगाई फांसी
Advertisement

पीलीबंगा: लड़के ने छात्रा को फोन कर किया तंग, नाबालिग ने कमरा बंद लगाई फांसी

पीलीबंगा थाने में मृतका के पिता की रिपोर्ट पर इसी वार्ड के एक युवक के विरुद्ध तंग परेशान कर लड़की को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. 

पीलीबंगा: लड़के ने छात्रा को फोन कर किया तंग, नाबालिग ने कमरा बंद लगाई फांसी

Pilibanga: घर में अकेली स्कूली छात्रा ने लड़के से परेशान हो फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पीलीबंगा के वार्ड 21 में एक नाबालिग लड़की ने अपने ही घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. 

पीलीबंगा थाने में मृतका के पिता की रिपोर्ट पर इसी वार्ड के एक युवक के विरुद्ध तंग परेशान कर लड़की को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. पीलीबंगा थाना उपनिरीक्षक रजनदीप कौर ने बताया छात्रा कक्षा 9 में पढ़ती थी और वह मंगलवार को स्कूल नहीं गई थी. 

पिता ने बताया कि वह मंगलवार सुबह खरलियां रोड स्थित अपनी दुकान पर आ गया. दोपहर करीब 12 बजे उसकी पत्नी घर के बाहर बंधे पशु संभाल रही थी. छात्रा घर में अकेली थी. वहीं, पत्नी काम खत्म करके घर के अंदर गई, तो उसे छात्रा कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली. 

सूचना मिलते ही पिता घर पर पहुंचा और छात्रा को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया. थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में छात्रा के पिता ने बताया कि सोमवार को रात करीब 11 बजे छात्रा की मां के मोबाइल पर वार्ड 21 निवासी मंगू बाजीगर का फोन आया था. 

मंगू उसकी बेटी को कई बार फोन करके तंग परेशान किया करता था. इसी बात से तंग छात्रा ने आत्महत्या कर ली. पीलीबंगा पुलिस ने छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर मांगू बाजीगर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं मृतका का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. 

हनुमानगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

मां के सामने बेटी और दामाद मनाते हैं सुहागरात, रात को सोती है साथ

IAS टीना डाबी को आईएएस प्रदीप गवांडे ने कैसे किया प्रपोज, जानिए कैसे हुई मुलाकात?

 

Trending news