Pilibanga: नहर में गिरी एक निजी स्कूल की बस, 21 बच्चे थे सवार
Advertisement

Pilibanga: नहर में गिरी एक निजी स्कूल की बस, 21 बच्चे थे सवार

हनुमानगढ़ के पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र के गोलूवाला में एक निजी स्कूल की बस नहर में गिरने के मामले को शिक्षा विभाग ने गंभीरता से लेते हुए बाल वाहिनियों की समीक्षा के लिए स्कूल संचालकों के बैठक बुलाई.  गोलूवाला क्षेत्र में हुई दुर्घटना में 21 बच्चे सवार थे.

Pilibanga: नहर में गिरी एक निजी स्कूल की बस, 21 बच्चे थे सवार

Pilibanga: हनुमानगढ़ के पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र के गोलूवाला में एक निजी स्कूल की बस नहर में गिरने के मामले को शिक्षा विभाग ने गंभीरता से लेते हुए बाल वाहिनियों की समीक्षा के लिए स्कूल संचालकों के बैठक बुलाई. 

गोलूवाला क्षेत्र में हुई दुर्घटना में 21 बच्चे सवार थे. गनीमत रही कि हादसे में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई थी. बस गोलूवाला क्षेत्र के एक निजी स्कूल की बताई जा रही है. शिक्षा विभाग ने दुर्घटना के मामले को गंभीरता से लिया है. 

ब्लॉक मुख्य शिक्षा अधिकारी कृष्ण लाल सिहाग ने उपखंड क्षेत्र की समस्त शिक्षण संस्थानों से विधार्थियों के परिवहन के लिए उपयोग की जा रही बाल वाहिनियों की सूची और ड्राइवरों के नाम दस्तावेज, बाल वाहिनियों का प्रकार, बस जीप आदि का मॉडल, पंजीकरण, बीमा सहित समस्त कागजात प्रस्तुत करने के आदेश दिए गए हैं. साथ ही पंचायत समिति सभागार में गुरुवार दोपहर 3:00 बजे एक बैठक भी बुलाई गई है. 

यह घटना बुधवार की है. दोपहर में विद्यालय की छुट्टी होने के बाद स्कूल की बस अनियंत्रित होकर दो टिके डब्ल्यू माइनर नहर में गिर गई. हादसा गोलू वाला-उमेवाला लिंक रोड़ पर हुआ. हादसे का कारण का पता नहीं लग पाया है. 

बस में 21 बच्चे सवार थे. गनीमत यह रही कि नहर में पानी नहीं था नहीं तो कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था. बताया जा रहा है कि जहां बस नहर में गिरी है, वहां पर कोई मोड भी नहीं था. बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के खेतों में काम करने वाले लोग आ गए और बच्चों को बाहर निकाला, जिसमें कुछ बच्चों को हल्की चोट भी आई थी.  

प्राथमिक उपचार के बाद बच्चों को घर भेज दिया गया. घटना की सूचना पर गिरदावर, पटवारी, पुलिस-प्रशासन, जनप्रतिनिधि सरपंच, बच्चों के परिजन मौके पर पहुंच गए.  बच्चों को सकुशल उनके घर पहुंचाया गया. वहीं इस मामले में जांच अभी जारी है. 

हनुमानगढ़​ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव

Aaj Ka Rashifal: गुरुवार के दिन मीन को करना होगा परेशानियों का सामना, मिथुन के अटके काम होंगे पूरे

 

Trending news