आधारशिला कार्यक्रम में बोले विधायक अमित चाचाण, कहा- जो काम 30 सालों में नहीं हुए वे अब हो रहे हैं
Advertisement

आधारशिला कार्यक्रम में बोले विधायक अमित चाचाण, कहा- जो काम 30 सालों में नहीं हुए वे अब हो रहे हैं

 हनुमानगढ़ जिले के नोहर में  जनप्रतिनिधि का अपनी मिट्टी से लगाव होने से विकास कार्य होते है ये बात नोहर विधायक अमित चाचाण ने नोहर में सेठ बालकृष्ण बिहाणी स्टेडियम के इन्डोर स्टेडियम की आधारशिला कार्यक्रम के दौरान कही.

आधारशिला कार्यक्रम में बोले विधायक अमित चाचाण, कहा- जो काम 30 सालों में नहीं हुए वे अब हो रहे हैं

Nohar: हनुमानगढ़ जिले के नोहर में  जनप्रतिनिधि का अपनी मिट्टी से लगाव होने से विकास कार्य होते है ये बात नोहर विधायक अमित चाचाण ने नोहर में सेठ बालकृष्ण बिहाणी स्टेडियम के इन्डोर स्टेडियम की आधारशिला कार्यक्रम के दौरान कही.

ये भी पढ़ें- चंद मिनटों में स्वाहा हो गई स्कूल बस, अंदर थे 11 बच्चे और 8 शिक्षक

इस दौरान विधायक अमित चाचाण ने कहा कि, जो विकास कार्य कल तक सपने जैसे लगते थे. आज वो साकार हो रहे हैं. ये सब आप की दी हुई ताकत का ही परिणाम हैं.  विधायक ने आगे  कहा कि जनप्रतिनिधि का मिट्टी से लगाव होने पर ही विकास के काम होते हैं.

 उन्होंने आगे कहा कि, नोहर क्षेत्र की जनता ने पहली बार स्थानीय जनप्रतिनिधि चुना. जिसका परिणाम हैं कि विकास कार्यो के नये आयाम स्थापित हो रहे हैं. विधायक ने बताया कि, जो काम 30 सालों में नहीं हुए वे अब हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि आमजन जिन विकास कार्यो का सपने देखती थी, वो सपने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में साकार हुए हैं.

विधायक ने बताया कि बजट में घोषित सभी घोषणाओं पर कार्य हो रहा हैं. विधायक अमित चाचाण ने बताया कि खिलाड़ियों की रोजी-रोटी से जुड़े बिहाणी स्टेडियम में हाल ही के दिनों में विकास के अनेक कार्य करवाए गये हैं.

इसके साथ ही उन्होंने पहले के जनप्रतिनिधियों पर आरो लगाते हुए कहा कि, पहले के जनप्रतिनिधियों ने बिहाणी स्टेडियम के लिये जो घोषणाएं की थी, वो आज तक पूरी नही हो पाई हैं. विधायक ने बताया कि, दशकों से चली आ रही इन्डोर स्टेडियम की मांग अब पूरी हुई हैं. कार्यक्रम में पूर्व पालिकाध्यक्ष राजेन्द्र चाचाण ने क्षेत्र में हुए विकास कार्यो की सिलसिलेवार जानकारी दी.

 इस मौके पर पंचायत समिति प्रधान सोहन ढि़ल व पालिकाध्यक्ष मोनिका खटोतिया ने कहा कि, क्षेत्र के खिलाडिय़ों को किसी भी प्रकार की खेल सुविधा से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा. खिलाड़ियों को उनके खेल के लिये उचित मंच व संसाधन मिले.

इसके लिए कोई कोर-कसर नही छोड़ी जाएगी, इन्डोर स्टेडियम का निर्माण मेजर ध्यानचंद स्टेडियम योजना के तहत युवा मामले एवं खेल विभाग राजस्थान सरकार की ओर से करवाया जा रहा हैं। जिसमें 50 लाख रुपये विधायक अमित चाचाण ने विधायक कोटे से दिये हैं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter: Manish Sharma

Trending news