जोनी के शव पर मिले चोट के निशान, पिता ने इन पर जताया शक, क्या नशाखोरी है वजह?
Advertisement

जोनी के शव पर मिले चोट के निशान, पिता ने इन पर जताया शक, क्या नशाखोरी है वजह?

हनुमानगढ़ के गांव डबली राठान के एक युवक का शव पीलीबंगा थानाक्षेत्र की पीबीएन नहर में मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस चौकी के सामने धरना लगा दिया. मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. 

आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस चौकी के सामने धरना दिया.

पीलीबंगा: हनुमानगढ़ की पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र के गांव डबली राठान के एक युवक का शव पीलीबंगा थानाक्षेत्र की पीबीएन नहर में मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस चौकी के सामने धरना लगा दिया. मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने और क्षेत्र में बढ़ती नशाखोरी को रोकने की मांग रखी है. वहीं, मृतक युवक के परिजनों ने एक युवक और उसे साथियों पर हत्या कर शव नहर में फेंकने का आरोप लगाते हुए थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने हत्या की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

सदर थानप्रभारी चंद्रभान धुआं ने बताया कि चौकी के सामने आज ग्रामीणों ने धरना लगा दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि नशाखोरी के चलते युवक की हत्या कर उसको नहर में डाल दिया गया है. धुंआ ने बताया कि 2 जून को दोपहर को डबलीराठान का रहने वाला 32 वर्षीय जोनी बाइक लेकर बाहर जाने का कहकर गया था, तो वापिस नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. पीलीबंगा थानाक्षेत्र की पीबीएन नहर में एक युवक का शव की मिलने की खबर के बाद उसके परिजन शव को देखने पीलीबंगा मोर्चरी में पहुंचे, तो उन्होंने अपना लड़का जोनी होना बताया. जोनी के पिता ने आरोप लगाया कि मृतक जोनी के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं, उसे बंटी और उसके साथियों ने मारकर नहर में डाल दिया है. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर हत्या की धारा में मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान हज कमेटी की तरफ से जयपुर और दौसा के हज यात्रियों के लिए टीकाकरण कैंप आयोजित

चौकी के सामने धरने पर बैठे रघुवीर वर्मा ने कहा कि क्षेत्र में नशाखोरी बढ़ी है, जिस पर रोक की मांग को लेकर पहले भी कई बार अवगत करवा चुके हैं. नशा युवाओं को गर्त में डाल रहा है, वर्मा ने कहा कि मृतक युवक के हत्यारों को पुलिस जल्द गिरफ्तार करे. तभी हम पोस्टमार्टम करवाएंगे. वहीं, मृतक के पिता अमरचंद ने कहा कि बंटी और उसके साथियों ने मेरे बेटे को मारा है. पुलिस सभी हत्यारो को जल्द गिरफ्तार करे, ताकि हमे न्याय मिल सके.

अपने जिले की खबरें पढ़ेने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news