पति-पत्नी ने लगाई नहर में छलांग, परिजन बोले- बस इतने ही दिन थे इनके
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1202541

पति-पत्नी ने लगाई नहर में छलांग, परिजन बोले- बस इतने ही दिन थे इनके

पुलिस से सूचना मिलने के बाद स्थानीय गोताखोरों और आपदा प्रबंधन टीम भी मौके पर पहुंची जो कि नहर में पति-पत्नी के शवों की तलाश करने में जुटी हुई है. 

पति-पत्नी ने लगाई नहर में छलांग, परिजन बोले- बस इतने ही दिन थे इनके

Hanumangarh: संगरिया विधानसभा क्षेत्र के टिब्बी थानाक्षेत्र में आईजीएनपी नहर में सोमवार को पति-पत्नी ने छलांग लगा कर अपनी जान दे दी. टिब्बी पुलिस स्थानीय गोताखोरों व आपदा प्रबंधन टीम के सहयोग से नहर में दोनों के शव ढूंढने में लगी हुई है. पानी का बहाव तेज होने व पानी ज्यादा होने की वजह से पति-पत्नी के शव नहीं मिल पाए हैं. दोनों के छलांग लगाने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.

टिब्बी थानाप्रभारी सुभाषचंद्र कच्छावा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि सुरेवाला कस्बे से गुजरने वाली आईजीएनपी नहर में महिला व पुरुष ने छलांग लगा दी है. पुलिस मौके पर पहुंची तो सड़क किनारे एक मोटरसाइकिल खड़ी थी. बाइक के आधार पर व इधर-उधर पूछताछ की तो पता चला कि छलांग लगाने वाले दोनों लोग पति-पत्नी थे जिनका विवाह अभी 2 माह पहले ही हुआ था.

ये भी पढ़ें- UPSC Result 2021: यूपीएससी का परिणाम जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

कुछ व्यक्तियों का कहना है कि दोनों उसी समय ट्रक के नीचे आते-आते बचे थे. सुरेवाला चौकी प्रभारी किशोरसिंह ने बताया कि इंदिरा गांधी नहर में छलांग लगाने वाले दम्पति की पहचान हरपाल सिंह उर्फ भाला (22) पुत्र जगजीत सिंह उर्फ गोगी और मनजीत कौर पत्नी हरपाल सिंह निवासीगण वार्ड 4 तलवाड़ा झील के रूप में हुई. परिजनों को सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की तो वो कुछ बता नहीं रहे हैं. सिर्फ इतना कहा कि बस इतने ही दिन थे इनके. वहीं अभी तक नव विवाहित पति-पत्नी के नहर में छलांग लगाने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

पुलिस से सूचना मिलने के बाद स्थानीय गोताखोरों और आपदा प्रबंधन टीम भी मौके पर पहुंची जो कि नहर में पति-पत्नी के शवों की तलाश करने में जुटी हुई है. देर शाम तक नहर में दोनों से दोनो के शव नहीं बरामद हो पाए थे.

Report-Manish Sharma

Trending news