Hanumangarh News: भीषण सड़क हादसे में तीन जनों की मौत, खेत्रपाल मंदिर में माथा टेककर लौट रहे थे वापस
Advertisement

Hanumangarh News: भीषण सड़क हादसे में तीन जनों की मौत, खेत्रपाल मंदिर में माथा टेककर लौट रहे थे वापस

हनुमानगढ़ टाउन पुलिस के अनुसार सभी घायल व मृतक पंजाब के फिरोजपुर निवासी थे और रावतसर के खेत्रपाल मंदिर में माथा टेकने के बाद वापस फिरोजपुर जा रहे थे. 

Hanumangarh News: भीषण सड़क हादसे में तीन जनों की मौत, खेत्रपाल मंदिर में माथा टेककर लौट रहे थे वापस

Hanumangarh News: शहर के नौरंगदेसर गांव के पास आज एक भीषण सड़क हादसे में तीन जनों की मौत हो गई जबकि चार जने घायल हो गए. टाउन पुलिस के अनुसार सभी घायल व मृतक पंजाब के फिरोजपुर निवासी थे और रावतसर के खेत्रपाल मंदिर में माथा टेकने के बाद वापस फिरोजपुर जा रहे थे. इसी दौरान नोरंगदेसर गांव के पास इनकी बाइक की ट्रक से टक्कर हो गई. सभी मृतक और घायल बाइक के पीछे बनी ट्रॉली में बैठे थे और टक्कर के बाद ट्रक बाइक और ट्रॉली पर पलट गया.

मंदिर में माथा टेकने के बाद वापस फिरोजपुर जा रहे थे

सूचना मिलते ही टाउन पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को टाउन के राजकीय चिकित्सालय में लाया गया जहां उनका उपचार जारी है और शवों को मोर्चरी में रखवाया जा रहा है. घायल युवकों के साथी बलजिंद्र ने बताया कि कुछ गलती उनकी खुद की भी थी क्योंकि वह एक ऐसे वाहन पर बैठे थे जो कि अवैध रूप से चल रहा था उन्होंने बाइक नुमा एक ट्राली बना रखी थी जिस पर सवार होकर वे धोक लगाने आए थे और कुछ कोहरे की वजह से उन्हें दिखाई नहीं दिया और भीषण हादसा हो गया और इस दुर्घटना में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई फिलहाल टाउन पुलिस मौके पर जांच पड़ताल कर रही है.

तीन युवकों की दर्दनाक मौत 

दुर्घटना में घायल बलजिंदर सिंह ने बताया कि वे लोग पंजाब के फिरोजपुर से रावतसर के खेत्रपाल मंदिर में दर्शन के लिए आज सुबह ही आए थे, जहां से दर्शन के बाद वापस पंजाब के फिरोजपुर के अपने घर लौटने के लिए रवाना हुए थे. वही टाउन थाना क्षेत्र के गांव नौरंगदेसर के पास पहुंचने पर सामने से आ रहे.

ट्रक पलटने से तीन युवक ट्रक के नीचे दब गए

ट्रक से दुर्घटना हो गई दुर्घटना में ट्रक पलटने से बाइक पर सवार तीन युवक ट्रक के नीचे दब गए वहीं चार अन्य गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना में पंजाब निवासी गुरचरण सिंह, गुरविंदर सिंह और बिंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जिन्हें तुरंत जिला अस्पताल लाया गया.

ये भी पढ़ें- खंडेला: पलसाना मार्ग पर सड़क हादसे में अभी तक 12 की मौत, छह का इलाज जारी

नया साल हादसों का साल बनकर आया है कल जिले के पल्लू क्षेत्र के बिसरासर गांव में सड़क दुर्घटना में 5 युवाओं की मौत ने जिले को दहला दिया था तो आज सुबह नोरंदेसर में हुए हादसे में तीन युवकों की मौत ने एक फिर क्षेत्र को सहमा दिया है. हालांकि आज सुबह भी नोहर क्षेत्र में भी ट्रक और बस में आमने सामने की भिड़ंत हो गई लेकिन गनीमत रही कि दुर्घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई.

Trending news