नोहर में भीषण सड़क हादसा, दो बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1261852

नोहर में भीषण सड़क हादसा, दो बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार की हुई मौत

गोगामेड़ी थाने में तैनात एएसआई रामेश्वरलाल ने बताया कि देर रात्रि पुलिस को सूचना मिली कि दो मोटर साइकिल में आमने सामने की भिड़ंत हो गई. 

नोहर में भीषण सड़क हादसा, दो बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार की हुई मौत

Nohar: नोहर विधानसभा क्षेत्र के गोगामेड़ी थाना क्षेत्र में देर रात्रि दो बाइक की आमने सामने की भीषण टक्कर हो गयी. टक्कर में एक बाइक सवार ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. परलीका व रामगढ़ के बीच में दो बाइक आमने सामने से टकरा गई. जिससे घायल हुए बाइक सवार को नोहर राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. जहां गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान बाइक सवार बलवान ने दम तोड़ दिया. दूसरे बाइक सवार का इलाज नोहर स्थित स्थानीय चिकित्सालय में जारी है.

गोगामेड़ी थाने में तैनात एएसआई रामेश्वरलाल ने बताया कि देर रात्रि पुलिस को सूचना मिली कि दो मोटर साइकिल में आमने सामने की भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में दोनों बाइक सवार बलवान और राकेश घायल हो गए. दुर्घटना में बलवान को चेहरे और अंदरूनी गंभीर चोटें आई. जहां से बलवान को राजकीय चिकित्सालय नोहर ले जाया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद घायल बलवान को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. जहां गंभीर घायल बलवान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जिसकी सूचना पर गोगामेड़ी पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर मृतक बलवान (22) पुत्र मनोहर लाल निवासी रामगढ़ का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

इससे पहले देर रात गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए लाने पर अस्पताल चौकी के कॉन्स्टेबल अनिल कुमार ने बताया कि गोगामेड़ी थाना क्षेत्र में परलीका और रामगढ़ के बीच दो बाइक की भाषण भिड़ंत में गंभीर घायल युवक बलवान को जिला अस्पताल लाया गया है. जहां ट्रॉमा सेंटर में उसका इलाज जारी था. जिसकी सूचना गोगामेड़ी पुलिस को दे दी गई थी. वहीं इलाज के दौरान देर रात युवक की मौत होने पर जिला अस्पताल चौकी पुलिस ने युवक का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था.

वहीं आज सुबह गोगामेड़ी थाने में पवन कुमार पुत्र महावीर निवासी रामगढ़ ने अज्ञात बाइक सवार  पर मुकदमा दर्ज करवाया है. परिवाद में पवन ने पुलिस को बताया कि मृतक बलवान खेत मे पानी लगाकर मुख्य सड़क से घर लौट रहा था तभी एक अज्ञात बाइक सवार ने लापरवाही से चलाते हुए बलवान की बाइक में टक्कर मार दी. जिससे उसकी इलाज के दौरान जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में मौत हो गयी. जिस पर गोगामेड़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- NEET UG 2022 Exam Today: सेंटर पर परीक्षार्थियों की भारी भीड़, दोपहर 2 बजे से 5.20 बजे तक आयोजित होगी नीट यूजी परीक्षा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news