हनुमानगढ़: पुलिस की कार्रवाई, 100 ग्राम चिट्टा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1371311

हनुमानगढ़: पुलिस की कार्रवाई, 100 ग्राम चिट्टा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

हनुमानगढ़ क्षेत्र के गांव जंडावाली के दो युवकों को जिला विशेष टीम के सहयोग से सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर 100 ग्राम चिट्टा बरामद करने की बड़ी कार्रवाही को अंजाम दिया है. 

चिट्टा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Hanumangarh: हनुमानगढ़ क्षेत्र के गांव जंडावाली के दो युवकों को जिला विशेष टीम के सहयोग से सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर 100 ग्राम चिट्टा बरामद करने की बड़ी कार्रवाही को अंजाम दिया है. दोनों युवक दिल्ली से नाइजीरियन तस्करों से ये चिट्टा क्षेत्र में बेचने के लिए लाए थे. सदर थाना प्रभारी लखवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 100 ग्राम चिट्टा जब्त कर बड़ी कार्रवाही को अंजाम दिया. 

यह भी पढे़ं- हनुमानगढ़: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अंतरराष्ट्रीय स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार

कार्रवाई को डीएसटी की सूचना पर श्रीगंगानगर रोड पर नाकाबंदी के दौरान जंडावाली रोही में अंजाम दिया गया. मामले की जांच संगरिया थानाधिकारी हनुमाना राम को सौंपी गई है. सदर थाना प्रभारी लखवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गश्त के दौरान श्रीगंगानगर रोड स्थित चिश्तियां मोड़ पर नाकाबंदी की. इस दौरान हनुमानगढ़ की तरफ से आ रही बाइक पर सवार दो जने पुलिस टीम को देख वापस भागने का प्रयास किया. शक होने पर पुलिस ने दोनों युवकों का पीछा कर काबू किया. पुलिस ने युवकों की पहचान इशाक मोहम्मद उर्फ बग्गा (32) पुत्र यासिन खान जोइया निवासी, जंडावाली और काले खान (42) पुत्र आमीर खान जोइया निवासी, जंडावाली के रूप में हुई. 

गिरफ्त में आए दोनों युवकों से 50-50 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. सदर पुलिस ने नशीला पदार्थ और बाइक जब्त कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी इशाक ने बताया कि वह तीन-चार साल से हेरोइन का नशा कर रहा है. काले खान भी चिट्टे का नशा करता है. वे दोनों अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए चिट्टे की बिक्री करते हैं. दोनों 24 सितंबर को बाइक पर गांव से हनुमानगढ़ आए. जंक्शन में बाइक खड़ी कर ट्रेन से दिल्ली चले गए. दिल्ली में नाइजीरियन मूल के जॉन नामक व्यक्ति से 85 हजार रुपए में 100 ग्राम हेरोइन खरीदी. 

आरको बता दें कि दिल्ली से लाकर 20 ग्राम हेरोइन बूटा सिंह को देनी थी, इसकी एवज में उसे 26 हजार रुपए मिले थे. वहीं काले खान ने पुलिस को बताया कि उसने 23 ग्राम हेरोइन की सप्लाई छन्नू उर्फ सद्दाम को देनी थी. इसके के लिए 28 हजार रुपए की राशि मिली थी. मामले की जांच संगरिया थाना प्रभारी हनुमानाराम बिश्नोई को सौंपी गई है. कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में हैड कांस्टेबल राजेश कुमार, कांस्टेबल कृपालाराम, मनोज कुमार, चन्द्रभान, अनिता और अजायब सिंह शामिल रहें.

Reporter: Manish Sharma

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

Trending news