पीलीबंगा: 3 मजदूरों ने अपने ही साथियों पर किया जानलेवा हमला, ठेकेदार की मौत, 2 श्रमिक घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1423915

पीलीबंगा: 3 मजदूरों ने अपने ही साथियों पर किया जानलेवा हमला, ठेकेदार की मौत, 2 श्रमिक घायल

Pilibanga, Hanumangarh news: पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र के 26 पीबीएन गांव में रात को तीन मजदूरों ने अपने ही साथी दो मजदूरों और ठेकेदार पर प्राणघातक हमला किया. 

जानलेवा हमला

Pilibanga, Hanumangarh news: पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र के 26 पीबीएन गांव में रात को तीन मजदूरों ने अपने ही साथी दो मजदूरों और ठेकेदार पर प्राणघातक हमला किया. हमले में पंजाब निवासी ठेकेदार रणजीत सिंह की मौत हो गई. वहीं पंजाब निवासी 2 श्रमिक परविंदर सिंह और विक्की सिंह घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर पीलीबंगा पुलिस मौके पर पहुंची. 

पीलीबंगा थाना अधिकारी विजय मीणा के अनुसार ठेकेदार ने अपने पांच मजदूरों के साथ जैक लगाकर गांव के गुरुद्वारा को ऊपर उठाने का कार्य ले रखा था और किसी बात को लेकर ठेकेदार और मजदूरों में आपसी विवाद हुआ, जिसके बाद रात को तीन मजदूरों ने ठेकेदार और उसके साथ सो रहे दो मजदूरों पर हमला कर दिया और धारदार हथियार से ठेकेदार रणजीत सिंह की हत्या कर दी. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में डॉक्टर बनने का सपना हुआ महंगा, पिछले साल के मुकाबले 10% तक बढ़ी मेडिकल फीस

पीलीबंगा पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया, जिसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर ठेकेदार रणजीत सिंह के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं दोनों घायल मजदूरों को उनके परिजन पंजाब ले गए, जहां दोनों का उपचार चल रहा है और उनकी हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस संबंध में हत्यारोपी फरार तीनों मजदूरों की तलाश में पीलीबंगा पुलिस जुटी हुई है.

Reporter: Manish Sharma

खबरें और भी हैं...

Dev Uthani Ekadashi 2022: देवउठनी पर सावों की धूम, 50 करोड़ का होगा व्यापार, होंगी सात हजार शादियां

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

अजमेर: हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

Trending news