Hanumangarh: गोलूवाला में 7वीं के छात्र को गैर हाजिर होने पर टीचर ने डंडों से पीटा
Advertisement

Hanumangarh: गोलूवाला में 7वीं के छात्र को गैर हाजिर होने पर टीचर ने डंडों से पीटा

Hanumangarh News: गोलूवाला के महात्मा गांधी राजकीय अंग्रेजी विद्यालय के कक्षा 7 के एक छात्र को कुछ दिन स्कूल से गैर हाजिर रहना उस समय महंगा पड़ गया,  जब विद्यालय के अध्यापकों ने करीब 20 मिनट के अंतराल से उसे 2 बार इतनी बर्बर तरीके से पीटा की डंडों के निशान बच्चे की कलाई, पिंडली, जांघों और प्राइवेट पार्ट पर उभर आए.

 

Hanumangarh: गोलूवाला में 7वीं के छात्र को गैर हाजिर होने पर टीचर ने डंडों से पीटा

Hanumangarh, pilibanga: गोलूवाला के महात्मा गांधी राजकीय अंग्रेजी विद्यालय के कक्षा 7 के एक छात्र को कुछ दिन स्कूल से गैर हाजिर रहना उस समय महंगा पड़ गया,  जब विद्यालय के अध्यापकों ने करीब 20 मिनट के अंतराल से उसे 2 बार इतनी बर्बर तरीके से पीटा की डंडों के निशान बच्चे की कलाई, पिंडली, जांघों और प्राइवेट पार्ट पर उभर आए.

घटना शुक्रवार 17 जनवरी सुबह की है लेकिन आज देर शाम तक बच्चे के शरीर पर डंडों के निशान ज्यों के त्यों बने हुए हैं और बच्चा दर्द से तड़प रहा है बच्चे के परिजन भी परेशान हैं आज दिन भर उक्त विद्यालय के प्रिंसिपल की अगुवाई में ग्रामीणों ने परिजनों से लगातार समझाईश लेकिन मामला देर शाम तक नहीं सुलझ सका जानकारी के अनुसार निवादान पंचायत निवासी कक्षा 7 में अध्ययनरत पीड़ित छात्र के परिजनों का आरोप है कि विद्यालय से गैरहाजिर रहने के कारण बच्चे से शुक्रवार को विद्यालय के 2 अध्यापकों अमित कुमार व रवि कुमार ने बेरहमी से मारपीट की. 

परिजनों का आरोप है कि पहले बच्चे को प्रार्थना के दौरान पीटा, फिर उसके बाद दूसरे अध्यापक ने डंडा लेकर बच्चे को कमरे में बंद कर बेतहाशा पीटा. आरोप है कि जब एक डंडा टूट गया तो बच्चे से ही अध्यापक ने नीम का दूसरा डंडा मंगाया और पिटाई की. बच्चा डरा सहमा दर्द को दबाए स्कूल में बैठा रहा और छुट्टी के बाद घर लौट के आ गया. पिटाई से दहशत में आए बच्चे ने डर के कारण देर शाम तक परिजनों को भी नहीं बताया. 

रात्रि को जब बच्चे को डंडों की पिटाई का दर्द हुआ तो वह बुरी तरह रोने लगा और परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. जिसके बाद देर रात्रि परिजन उसे लेकर स्थानीय राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और भर्ती करवाया. रात्रि को प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को छुट्टी दे दी गई. गोलूवाला एसएचओ भजनलाल से प्रकरण के संबंध में जानकारी चाही तो उन्होंने जानकारी में होना बताया लेकिन अभी तक थाने में इस संबंध में परिवाद नहीं प्राप्त होने की बात कही. गोलूवाला एसएचओ ने कहा कि बच्चे के परिजनों ने इलाज के बाद आकर शिकायत देने की बात कही है.

Trending news