हनुमानगढ़: नहर में मिले जीजा-साले के आपस में हाथ बंधे शव, 11 दिन पहले हुए थे लापता
Advertisement

हनुमानगढ़: नहर में मिले जीजा-साले के आपस में हाथ बंधे शव, 11 दिन पहले हुए थे लापता

Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ टाऊन के लखूवाली गांव के पास इंदिरा गांधी नहर में आज 11 दिन पहले लापता हुए जीजा-साला के आपस में हाथ बंधे शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक बलराम के पुत्र विक्रम ने कुछ लोगों पर अपने पिता और मामा के 21 लाख रुपये ना लौटाने पर दोनों के मानसिक तनाव में आने के आरोप लगाए हैं.

हनुमानगढ़: नहर में मिले जीजा-साले के आपस में हाथ बंधे शव, 11 दिन पहले हुए थे लापता

Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ टाऊन के लखूवाली गांव के पास इंदिरा गांधी नहर में आज 11 दिन पहले लापता हुए जीजा-साला के आपस में हाथ बंधे शव मिलने से सनसनी फैल गई. टाऊन थाना अधिकारी दिनेश सारण के अनुसार किशनपुरा दिखनादा निवासी बलराम अपने साले पंजाब निवासी मंगतू राम के साथ 19 दिसंबर से लापता था और बलराम की बाइक लखुवाली गांव के पास इंदिरा गांधी नहर के किनारे मिली थी, जिनकी तलाश लगातार जारी थी. आज दोनों जीजा और साला के शव आपस में बंधे हुए इंदिरा गांधी नहर में मिल गए है. 

इस संबंध में मृतक बलराम के पुत्र विक्रम ने कुछ लोगों पर अपने पिता और मामा के 21 लाख रुपये ना लौटाने पर दोनों के मानसिक तनाव में आने के आरोप लगाए हैं और टाउन थाने में परिवाद देकर आत्महत्या दुष्प्रेरणा के आरोप लगाते हुए हत्या के एंगल से भी जांच करने की मांग की है. परिवादी की रिपोर्ट पर टाउन थाना में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मृतक बलराम के पुत्र विक्रम ने पुलिस को दिए परिवाद में बताया कि उसके पिता बलराम और मामा मंगतूराम 19 दिसम्बर को शाम करीब 5 बजे बिना बताए मोटरसाइकिल पर घर से चले गए. 

तलाश करने पर इंदिरा गांधी नहर परियोजना लखूवाली हैड के पास नहर की पटरी पर मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन और चद्दर मिली. नहर में गिरने की आशंका के चलते तलाश शुरू की गई और आज सुबह नहर में उसके पिता और मामा की लाश आपस में बंधी हुई हालत में मिली है. विक्रम के अनुसार उसके पिता और मामा ने 18 दिसम्बर को उसे बताया था कि उसके पिता और चाचा को बाबूसिंह, जगतार सिंह, अवतार सिंह, मलकीत सिंह की पत्नी, सुखदेव सिंह निवासी किशनपुरा दिखनादा से करीब 20-21 लाख रुपये लेने हैं और यह राशि उसके पिता, मामा और चाचा की कमाई है. 

यह भी पढ़ें - जानिए कहां है राजस्थान का 'स्विट्जरलैंड',फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म की हुई थी शूटिंग

तब उसके पिता ने बताया था कि दो दिन पहले पंचायत भी हुई थी, जिसमें रामकुमार पुत्र बेगचन्द, राजेश पुत्र लक्ष्मण राम, सरजीत पुत्र रामजीलाल के सामने बाबूसिंह वगैरा ने कहा था कि वे उनके पैसे नहीं देंगे. अगर दोबारा पैसे मांगे तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे और इसी बात को लेकर उसके पिता और मामा मानसिक रूप से परेशान रहने लगे. इसी परेशानी के चलते दोनों ने नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. विक्रम ने बाबूसिंह, जगतार सिंह, अवतार सिंह, मलकीत सिंह की पत्नी, सुखदेव सिंह के खिलाफ आत्महत्या दुष्प्रेरण के आरोप में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

Reporter: Manish Sharma

खबरें और भी हैं...

पहले मेड़ता MLA की कार से,अब हनुमान बेनीवाल के घर से चोरी, चोरों के निशाने पर RLP नेता

माउंट आबू और पुष्कर के साथ इन जिलों को 50% छूट पर मिलेगा शराब बेचने का स्थाई लाइसेंस

आसान नहीं रही PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबा की जिंदगी, फिर भी भाग्य को नहीं दिया दोष

Trending news