Hanumangarh: अधिवक्ता के घर चोरी और जिले में बढ़ती वारदातों के विरोध में उतरे वकील
Advertisement

Hanumangarh: अधिवक्ता के घर चोरी और जिले में बढ़ती वारदातों के विरोध में उतरे वकील

Hanumangarh News: हनुमानगढ़ के अधिवक्ता मोहन मुंजाल के घर हुई चोरी और जिले में बढ़ती चोरियों के विरोध में हनुमानगढ़ जिले के अधिवक्ताओं और पुलिस अधीक्षक डॉ अजय सिंह राठौड़ के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा है. 

 

Hanumangarh: अधिवक्ता के घर चोरी और जिले में बढ़ती वारदातों के विरोध में उतरे वकील

Hanumangarh: हनुमानगढ़ के अधिवक्ता मोहन मुंजाल के घर हुई चोरी और जिले में बढ़ती चोरियों के विरोध में हनुमानगढ़ जिले के अधिवक्ताओं और पुलिस अधीक्षक डॉ अजय सिंह राठौड़ के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा है. अधिवक्ता मोहन मुंजाल के घर चोरी के मामले में बार संघ हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय सिंह राठौड़ को ज्ञापन देने पुलिस अधीक्षक कार्यालय गया था, मगर पुलिस अधीक्षक ने ज्ञापन के लिए 5 अधिवक्ताओं को बुलाने की बात कही.

यह भी पढ़ें- राष्ट्रीय बजरंग दल की मांग- श्रद्धा मर्डर जैसे मामलों और लव जिहाद के खिलाफ बने कानून

जिस पर अधिवक्ताओं ने पुलिस अधीक्षक को नीचे आकर ज्ञापन लेने की बात कही, लेकिन पुलिस अधीक्षक नीचे ज्ञापन लेने नहीं आए. इस दौरान अधिवक्ताओं ने पुलिस कार्मिकों पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाते हुए एसपी कार्यालय में ज्ञापन फाड़ दिया था और विरोध स्वरूप बार संघ हनुमानगढ़ ने उसी समय से ही सभी न्यायालयों में वर्क सस्पेंड कर रखा है. वहीं, बार संघ नोहर ने भी एसपी अजय सिंह राठौड़ पर अधिवक्ताओं से अभद्र व्यवहार का आरोप लगाते हुए एसपी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया.

यह भी पढ़ें- कॉलेज में कार्यालय आवंटित ना होने पर छात्राओं ने प्रिंसिपल ऑफिस में जड़ दिया ताला

बार संघ हनुमानगढ़ के पूर्व अध्यक्ष जितेंद्र सारस्वत का कहना है कि पुलिस अधीक्षक की कार्यशैली सही नहीं है और वे अब किसी भी न्यायालय में किसी भी पुलिस अधिकारी को घुसने नहीं देंगे और जब तक चोरी का खुलासा नहीं होता तब तक वर्क सस्पेंड जारी रहेगा, अभी तो अधिवक्ता जिला स्तर पर भी विरोध दर्ज करवा रहे हैं, अगर जल्द ही चोर नहीं पकड़े जाते तो अधिवक्ताओं का आंदोलन पहले संभाग स्तर और फिर प्रदेश स्तर तक भी किया जायेगा.

Trending news